ड्रग्स केस में 2 आरोपी हुए गिरफ्तार, पूछताछ में कही चौकाने वाली बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के उपरांत बॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा सा पैदा हो गया है। न सिर्फ NCB  ही ड्रग्स केस की कार्रवाई में लगे हुए है, बल्कि मुंबई क्राइम ब्रांच की अलग-अलग यूनिट्स भी ड्रग्स माफियाओं की खोजबीन में जुटी हुई हैं। हाल ही में उसी में से क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने 50 लाख रुपये कीमत की ECSTASY/MDMA नाम की ड्रग्स जब्त की है और 2 अपराधियों को हिरासत में ले चुके है।

किला कोर्ट ने आमिर और इनायत अली नामक दो आरोपियों 5 अक्टूबर तक CBI की कस्टडी में भेज दिया है। ड्रग्स केस में आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कर्मचारियों को कहा ECSTASY की बॉलीवुड, टेलीविज़न इंडस्ट्री और कॉर्पोरेट पेशे से जुड़े तमाम लोगों के बहुत डिमांड है। जिसकी एक गोली खान के उपरांत से ही आधे घंटे में इसका असर देखने को मिल जाता है और इसे लेने वाला व्यक्ति चार-पांच घंटे के लिए नींद में चला जाता है। जंहा यह भीं कहा जा रहा है कि ये गोली NDPS  ऐक्ट में बैन भी है। ड्रग के धंधे से जुड़े लोग जिसकी एक गोली चार से 5000 रुपये में बेचते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रग्स अपराधी इनायत अली का अपना कूरियर का बिजनेस है। इस कूरियर के द्वारा ही लोग उसे ड्रग्स भेजा करते थे। लॉकडाउन के चलते उनके पास ECSTASY गोलियां कई माह से जमा हो गईं थीं। अनलॉक होते ही इनायत अली ने अपने साथी आमिर के द्वारा मांग करने वाले लोगों तक इसे पहुंचाना शुरू हो चुका। अब तक इस केस में क्राइम ब्रांच को इस केस में कुछ नैशनल और इंटरनैशनल लिंक मिले हैं। कर्मचारियों को उम्मीद है कुछ ही दिनों में कई बड़े नामों के चेहरे से उनके नकली नकाब उतारने वाले है।

जब यूजर्स ने अभिषेक से पूछा क्या है हैश तो अभिनेता ने कर दी बोलती बंद

बेटी पर रंगभेद की टिप्पणी पर भावुक हुई गौरी खान, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

पायल घोष ने शेयर किया 2 वर्ष पुराना पोस्ट, कही ये बात

Related News