पायल घोष ने शेयर किया 2 वर्ष पुराना पोस्ट, कही ये बात
पायल घोष ने शेयर किया 2 वर्ष पुराना पोस्ट, कही ये बात
Share:

एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का इलज़ाम लगाया है। उन्होंने पहले सोशल मीडिया पर और फिर मीडिया के सामने आकर अनुराग कश्यप पर इलज़ाम लगाए। अब पायल घोष ने अपने 2 वर्ष पुराने ट्वीट्स को ट्विटर पर शेयर करते हुए #metoo मूवमेंट को फर्जी कहा है। पायल घोष सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। उन्होंने 2 वर्ष पहले सोशल मीडिया पर #metoo मूवमेंट के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। उस बीच उन्होंने अनुराग कश्यप का नाम लिए बिना अपने साथ हुई घटना के बारे में कहा था। अब पायल ने उस पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स को शेयर किया है। साथ ही उन्होंने #metooindia मुहिम को फर्जी कहा और बोला कि यह सिर्फ प्रभावशाली लोगों के मतलब के लिए है।

एक्ट्रेस ने अपने पुराने पोस्ट के जो स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं उसमें लिखा, '#metoo और #MeTooMovement खत्म होने तक ट्विटर को अलविदा कहने का समय आ गया है। यह मुझे गुस्सा दिला रहा है। मुझे बहुत कुछ कहने का मन कर रहा है, लेकिन मेरा परिवार मुझे ऐसा करने से रोक रहा है और सभी ट्वीट डिलीट करने के लिए कह रहा है। चलो, नफरत से उबरते हैं, प्यार फैलाने के लिए वापस आउंगी।'

पायल घोष ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, '#metoo मुहिम के समय के मेरे कुछ पोस्ट, जिसे मेरे मैनेजर और परिवार ने हटा दिए थे। मैं किसी और चीज को #metooindia का नाम देना चाहूंगी, क्योंकि #metooindia मुहिम फर्जी है। यह सिर्फ प्रभावशाली लोगों के मतलब के लिए है।' सोशल मीडिया पर पायल घोष के यह दोनों ट्वीट तेजी से वायरल होती जा रही है। कई सोशल मीडिया यूजर भी उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक अनुराग कश्यप के ऊपर कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का इलज़ाम लगाया था। इस केस में पायल चाहती थीं कि जल्द से जल्द अनुराग की हिरासत की बात बोली। इसके चलते उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी। जिसके उपरांत अब अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। अब अनुराग कश्यप को इस मामले में मुंबई पुलिस ने बुलाया है।

रंग भेद के मामले में सुहाना के बाद इस एक्ट्रेस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सुशांत केस में सीबीआई जोड़ सकती है आईपीसी की धारा 302, ये लोग बनेगे सरकारी गवाह

सुशांत केस को लेकर श्वेता सिंह ने कहा- सच से इंच भर दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -