तैमूर से बेपनाह चाहत रखने वाले टीवी चैनल की हुई ट्वीटर पर बेइज्जती

आज के समय में बॉलीवुड में कोई स्टारकिड सबसे पॉपुलर है तो वह तैमूर ही हैं. हर जगह तैमूर, दुनिया में अगर बॉलीवुड में सबसे फेमस कोई किड है तो वह तैमूर ही है. ऐसे में मीडिया भी तैमूर को दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती. तैमूर को मीडिया वाले दिखाने से कभी पीछे नहीं रहते है उन्हें बस एक बार तैमूर दिखा जाए वह उसी की दस न्यूज़ बना देते हैं. ऐसे में तैमूर को मीडिया के सभी चैनल दिखाने में पीछे नहीं रहते हैं सभी तैमूर की एक-एक तस्वीर को दिखाते हैं.

तैमूर की ज्यादा तस्वीरें दिखाने और उसी पर फॉक्स करने की वजह से लोगों ने ट्वीटर पर मीडिया की क्लास ले ली. जी हाँ ट्वीटर पर लोगों ने जमकर मीडिया को तैमूर को लेकर ट्रोल कर दिया किसी ने कहा कि Say sorry to Saif sir n Saifians right now... #JusticeForSaifSir तो किसी ने Zoom वाले जितना प्यार तैमूर से करते हैं उतना मोदी जी से क्यों नहीं करते? क्या मोदी जी क्यूट नहीं है? क्या मोदी जी अच्छी चाय नहीं बनाते???

इसी तरह लोगों ने जमकर मीडिया की खिंचाई कर दी. आइए आपको दिखाते है और क्या-क्या कहा लोगों ने. इस बार लोगों ने तैमूर के लिए जूम टीवी को निशाना बनाया और उसे जमकर ट्रोल कर दिया. हम सभी इस बात से बखूबी वाकिफ है कि जब किसी चीज़ की अति होने लगती है तो लोग ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. अब यहाँ ही देख लो.

ये गाना सुन कोमा से बाहर आईं लड़की

तो इस कारण मॉल में मल्टीप्लेक्स बनाए जाते हैं टॉप फ्लोर पर

जानिए, कश्मीर के जवानों के सर पर अजीबोगरीब दिखने वाली चीज़ क्या है

Related News