सच हुई ट्विंकल खन्ना की भविष्यवाणी, पोस्ट कर कही यह बात

आप तो जानते ही हैं कि इस समय देश में कोरोना का कहर छाया हुआ है और हवाई अड्डे बंद हैं. इस समय पूरे देश में लॉकडाउन है लोग अपने अपने घरों में बैठे हुए हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा कि अब तक गरीबों की मदद के लिए कई स्टार्स आगे आए और इनमे सबसे पहले शामिल हुए खिलाड़ी अक्षय कुमार. अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की जंग से लड़ने के लिए 25 करोड़ का दान दिया और इससे उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना हैरान रह गयी. वहीँ उसके बाद उन्होंने ट्वीट किए और अब हाल ही में ट्विंकल ने कुछ ऐसे राज खोले हैं, जिन्हे जानकर आप चौक जाएंगे.

 

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात को दोहराया कि साल 2015 में ही उन्होंने आज की परिस्थितयों के बारे में जिक्र किया था. हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने विचार शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि, ''ये रफ स्टोरी आइडिया था, जो मैंने अपने एडिटर चिक्की सरकार और जगरनॉट डॉट इन से साझा किया था.

ये अक्टूबर 2015 में बनाया गया था इसे आप देख सकते हैं. उन्होंने इसे ये कहते हुए अस्वीकार कर दिया कि 'दूर की कौड़ी, हास्य की कोई गुंजाइश नहीं ' अब इसे न लिखें, लेकिन अंदाजा लगाइए कि दूर की इस कौड़ी पर आखिर कौन हंस रहा है.'' आप सभी को बता दें कि एक्टिंग छोड़ने के बाद ट्विंकल खन्ना ने लेखनी को अपना साथी बनाया और शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड से अलविदा कहा और राइटिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग को अपना करियर चुन लिया.

इस देश में 'कोरोना वायरस' शब्द पर लगा बैन, मास्क पहनने पर भी रोक

कोरोना: तब्लीग़ी जमात के लोगों की 'शर्मनाक' हरकत, मेडिकल स्टाफ पर थूका

शाहीन बाग़ पर मंडराया 'कोरोना' का खतरा, प्रदर्शन में भी पहुंचे थे तब्लीग़ी जमात के लोग

Related News