शाहीन बाग़ पर मंडराया 'कोरोना' का खतरा, प्रदर्शन में भी पहुंचे थे तब्लीग़ी जमात के लोग
शाहीन बाग़ पर मंडराया 'कोरोना' का खतरा, प्रदर्शन में भी पहुंचे थे तब्लीग़ी जमात के लोग
Share:

नई दिल्ली: केंद्र और राज्य सरकारों के लिए सिरदर्द बन चुके निजामुद्दीन तबलीगी जमात (Nizamuddin Tablighi Jamaat) के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. सुरक्षा एजेंसियों को शह है कि तबलीगी जमात से सम्बंधित कुछ लोग शाहीन बाग में हुए धरना प्रदर्शन में भी शामिल हुए थे. दरअसल, अंडमान के रहने वाले तबलीगी जामत के एक सदस्य ने जांच एजेंसियों को कुछ ऐसी बातें बताई हैं जिससे ये संशय और भी गहरा हो गया है.

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार तबलीगी जामत के इस सदस्य ने जांच एजेंसियों को बताया कि उसने 18 मार्च को शाहीन बाग का दौरा किया था. फिलहाल जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस के लक्षणों के चलते उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है.  इस खुलासे ने दिल्ली सरकार के साथ ही साथ शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों की भी नींद उड़ा दी है. तबलीग जमात के माध्यम से शाहीन बाग प्रदर्शन में शामिल लोगों को कोरोना फैलने का खतरा बढ़ गया है. 

अब जांच एजेंसियां ये पता लगाने में जुट गई हैं कि तबलीगी जमात से सम्बंधित बाकी कौन लोग शाहीन बाग के दौरे पर गए थे. सभी प्रदेशों की पुलिस और खुफिया एजेंसियों से ऐसे तबलीगी जमात के लोगो को ढूढ़ने के लिए कहा गया है. जांच एजेंसियों को संदेह है कि दिल्ली के 16 मस्जिद के तबलीगी जमात से लिंक हैं.

कोरोना : इलाज के खर्च से हो जाए टेंशन फ्री, बहुत सस्ते में मिल रही ये इंश्योरेंस पॉलिसी

कोरोना के कहर में टूटा शेयर बाजार, इन स्टॉक्स की सबसे ज्यादा हुई पिटाई

कोरोना प्रकोप पर बोला नीति आयोग, कहा-देश इससे लड़ने के लिए अच्छी तरह से तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -