ट्विंकल खन्ना ने साझा की अपनी भांजी की तस्वीर इस एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अब मूवी वर्ल्ड से दूर हो चुकी है। लेकिन वो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। वो आए दिन अपनी या परिवार से जुड़ी कोई न कोई फोटोज सोशल मीडिया पर सहा करती रहती है। अभी हाल ही में उन्हेंने अपनी बेटी की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल से साझा की थी। जिसके उपरांत अब ट्विंकल खन्ना और फोटोज साझा कर दी है, जिसे देखने के उपरांत लोग देखते रह गए। तो चलिए जानते ट्विंकल खन्ना ने ऐसी कौन सी फोटोज साझा कर दी जिसको लेकर इतनी चर्चा हो रही है।

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की बहन की बेटी की तस्वीर: अक्षय कुमार की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का एक वक़्त पर जलवा था, उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से हंगामा मचा दिया है। लेकिन अब वो मूवी वर्ल्ड से दूर हो गई है, लेकिन अपनी लाइफ से जुड़ी बातें वो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। इसी बीच उन्होंने अपनी बहन की बेटी नाओमिका सरन की एक फोटो साझा की है, जिसे देखने के उपरांत लोग देखते रह गए। जानकारी के लिए आपको बता दें कि उनकी बहन की बेटी नाओमिका सरन ने अभी हाल ही में अपना 18वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जिसकी बधाई देने के लिए ट्विंकल खन्ना ने ये फोटो साझा की थी।

 

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन: ट्विंकल खन्ना की बहन की बेटी नाओमिका सरन जी फोटोज को देखने के के उपरांत लोग अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। इंस्टाग्राम पर लोग नाओमिका सरन की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दिए है। ट्विंकल खन्ना की इस फोटो पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंट कर रहे है। बॉबी देओल से लेकर साउथ स्टार महेश बाबू की पत्नी इस पोस्ट पर कमेंट भी कर दिया है। 

कैटरीना को इम्प्रेस करने के चक्कर में रह गया ये अभिनेता, अब खुलासा करते हुए बोला- 'भाई विक्की ले गया'

Video: बॉडीकॉन ड्रेस में गर्ल गैंग संग पार्टी करने पहुंचीं करीना कपूर

दिवाली से पहले फिल्म क्रैक का ऐलान, ये तीन धमाकेदार स्टार्स मचाएंगे धमाका

Related News