Video: रियलिटी शो में बॉयफ्रेंड रॉकी ने किया हिना खान को किस, देखते रह गए प्रियांक

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों हिना खान कोमोलिका बनकर कहर ढा रहीं हैं. ऐसे में हिना खान इन दिनों काम में बहुत व्यस्त चल रही हैं और इसी लिस्ट में वह अर्जुन बिजलानी के रियलिटि शो 'किचन चैंम्पियन' में गईं जहाँ उन्होंने जमकर मस्ती की. जी हाँ, हाल ही में शो के कई प्रोमो सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं. इन प्रोमो में हिना, रॉकी के पसंदीदा खानों की लंबी लिस्ट सुनाती नजर रही हैं और रॉकी को जब यह मौका मिला तो वो हिना के पंसदीदा खानों का मजाक उड़ाते दिखे है और उनका मानना था कि कश्मीरी डिशेज के नाम बम और पटाखों के जैसे लगते हैं.

 

वहीं उसके बाद हिना काफी हैरान नजर आईं. उसके बाद रोकी ने हिना से अपने प्यार का इजहार किया और उन्हें किस कर लिया. आप सभी को बता दें कि रॉकी ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि हिना खान कश्मीर से हैं तो वही रॉकी बंगाली हैं. इसी के साथ इस शो पर हिना और रॉकी के अलावा प्रियांक शर्मा भी नजर आएंगे. आप देख सकते हैं शेयर किए गए प्रोमो में प्रियांक, हिना के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि, आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है.

 

एक प्रोमो में प्रियांक की मम्मी नजर आ रहीं हैं और उन्होंने अपने बेटे को हिदायत भी दी है. उन्होंने कहा, प्रियांक उनकी इजाजत के बिना किसी लड़की को घर नहीं ला सकता. वहीं उसके बाद सब मिलकर उनकी जम कर टांग खिचाई करते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. फिलहाल हिना टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की 2 में कोमोलिका बनकर खर ढा रहीं हैं.

शादी के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को सास ने दिया ऐसा तोहफा कि सुनकर होश खो देंगे आप

'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' से टीवी पर वापसी कर रहीं हैं श्रेनु पारीख

रील ही नहीं रियल लाइफ में भी एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखती कोमोलिका और प्रेरणा, हुआ जमकर झगड़ा!

Related News