टीवी के सबसे पॉपुलर कपल का हुआ ब्रेकअप

आप सभी जानते ही हैं कि टेलीविजन सीरियल के सेट पर कितने ही रिश्ते बने है और टूटे भी हैं ऐसे में टेलीविजन के कुछ आइकोनिक कपल भी हैं जिनमे राम कपूर और गौतमी गाडगिल, दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम शामिल हैं. ऐसे में पिछले कुछ समय से एक और ऐसा कपल है जिसके बारें में हर कोई बात कर रहा था और दोनों को देखकर सभी हैरान भी हो जाते हैं लेकिन खबर यह भी है कि अब उस कपल का ब्रेकअप भी हो चुका है. जी हाँ, दरअसल हम बात कर रहें हैं सीरियल 'चंद्रकांता' के लीड पेयर विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की.

खबरों के अनुसार दोनों काफी लम्बे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं लेकिन टीवी का ये जोड़ा अब साथ नही हैं. हाल ही में खुद मधुरिमा तुली ने विशाल के साथ अपने ब्रेकअप की खबर को कन्फर्म किया है. उन्होंने हाल ही में कहा है कि, ' हाँ, यह सच है कि हम अब एक साथ नहीं हैं लेकिन इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं कहना चाहूंगी'. आपको बता दें कि अब मधुरिमा तुली के इस बयान के बाद साफ हो गया है कि टेलीविजन का एक और कपल अब अलग हो चुका है.

आप सभी को पता ही होगा कि टीवी शो 'चंद्रकांता' के सेट पर इनका रोमांस शुरू हुआ था और खुद विशाल आदित्य सिंह ने अपने रोमांस की न्यूज को मीडिया के सामने कन्फर्म किया था लेकिन उस समय मधुरिमा तुली अपने रिलेशनशिप को लेकर बिल्कुल चुप थी लेकिन अब उन्होंने खुलकर कहा है कि वह विशाल के साथ नहीं है.

बिग बॉस 12: जसलीन और अनूप के ब्रेकअप से सबसे ज्यादा खुश है यह शख्स

पति बनाता था इस एक्ट्रेस से अप्राकृतिक यौन संबंध, पुरुष मॉडल के साथ भी कर चुका है जबरदस्ती

वापसी को तैयार हैं कपिल, यह तस्वीर है सबूत

Related News