व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए कपिल शर्मा, नहीं दिए किसी के सवालों के जवाब

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हमेशा अपने अंदाज से फैंस का दिल जीता है। वैसे इस समय उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहें हैं। जैसे ही कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे वैसे ही लोगों ने उन्हें देखकर अजीब -अजीब प्रतिक्रिया दी। वैसे इस दौरान कपिल भी काफी परेशान दिख रहे हैं जो आप देख सकते हैं। वह कैमरामैन से भी किसी भी तरह की बात नहीं कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठकर जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकलकर कार पार्किग वाली एरिया में जाते हैं उसी दौरान पैपराजी उनके पीछे भागती है और उनसे सवाल करती है कि 'कपिल सर क्या हुआ है।।?'

यह सुनकर भी कपिल कोई जवाब नहीं देते हैं। वैसे अब कपिल शर्मा की यह हालत देखकर फैन्स काफी परेशान है और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग सोशल मीडिया के जरिए कपिल की अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे हैं। वैसे अब तक कपिल ने इस वीडियो को लेकर कोई विशेष टिप्पणी नहीं की है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कपिल एक वेब सीरीज में दिखाई देने वाले हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। वैसे कपिल शर्मा काफी समय से चर्चाओं में है।

जी दरअसल बीते दिनों ही वह दूसरी बार पिता बने हैं। बीते दिनों ही उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है। इसी के कारण ही कपिल शर्मा का शो इन दिनों ऑफ एयर चल रहा है। वैसे मीडिया रिपोर्ट को माना जाए तो कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे।

टीवी के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस बोली- 'मैं काफी खुश हूं'

आखिर कब दिशा से शादी करेंगे राहुल, किया खुलासा

दूसरी बीवी से थप्पड़ खा चुके हैं करण सिंह ग्रोवर, हो चुकीं हैं 3 शादियां

Related News