छोटे पर्दे के बड़े स्टार्स ने अपने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

देशभर में आज ईद मनाई जा रही हैं हर किसी के चेहरे पर रौनक दिखाई दें रही हैं जो ईद की खुशियों को दोगुना कर रही हैं, जैसा की हम सभी जानते हैं कि इस्लामी कैलेंडर के तहत रमजान का महीना पूरा होने पर ईद मनाई जाती है. ऐसे में छोटे पर्दे के मशहूर कलाकारों ने अपने फैंस को बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में ईद की मुबारक बाद दी.

टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रहें अभिनेता पर्ल वी पूरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि वह ईद पर सभी को प्यार और खुशियों के इस त्योहार पर मुबारकबाद देते हैं और उन्होंने बताया कि यह त्योहार भाईचारे के बंधन को मजबूत करता है. वहीं टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि अल्लाह आप सभी को जन्नत जैसी खुशियों से नवाज़े.

छोटे पर्दे की चहेती और संस्कारी गोपी बहू यानी अभिनेत्री देवोलिन भट्टाचार्या ने भी अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंने कहा कि दुनिया के सभी प्यारे लोगों को ईद मुबारक. अल्लाह आज, कल और हमेशा अपनी बरकत हम सब पर कायम रखे.

इसके अलावा टीवी के चर्चित शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रहें अभिनेता कुणाल जयसिंह ने कहा कि अल्लाह आप सभी को खुशी बरकत और सद्भाव से नवाजे़. ईद मुबारक. इसी तरह और भी कई सेलेब्रेटी ने अपनी फैंस को ईद मुबारक बोला.

ये भी पढ़े

इस लिबास को पसंद करती हैं एकता की 'नागिन'

फिर लौट आई 'बेइंतहा' की आलिया

शिवांगी जोशी पर चढ़ा बसंती का जादू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News