टीवी की इच्छा ने शेयर किया बेहद ही ग्लैमरस फोटो

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरकर काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही हैं. इन्ही में से एक एक एक्ट्रेस है टीना दत्ता जिसे टीवी की इच्छा के नाम से भी जाना जाता है. टीना दत्ता हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती ही रहती है और ऐसा ही हाल ही में हुआ जब टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को फिर से खूबसूरत और बोल्ड फोटोज से भर दिया.

हाल ही में टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है टीना ने रॉयल ब्लू कलर का इवनिंग गाउन पहना हैं इस डिजाइनर गाउन में टीना बेहद खूबसूरत लग रही है और इसके साथ ही वो हॉट पोज़ भी दें रही है. टीना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I love to dress up and she @hemlataa9 loves to dress me up

इसके साथ ही टीना ने एक और फोटो शेयर किया है जिसमे उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. इस लुक में भी टीना का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. वैसे एक बात तो है और वो ये है कि टीना पर्दे पर तो काफी संकरी दिखती है लेकिन असल में वो काफी ज्यादा बोल्ड है. टीना ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- And she laughs... टीना काफी खुश नजर आ रही है और उन्होंने अपने कैप्शन में भी ये ही लिखा है.

बता दें टीना हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज कि भरमार लगा देती है. उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती है. इन दिनों टीना टीवी शो शनि में नजर आ रही है. इस शो में टीना शनि की पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

नागिन ने बताया खुद के फिट रहने का बड़ा राज़

दूसरे पति के साथ रिश्तों में खटपट की ख़बरों पर श्वेता ने दिया करारा जवाब

IPL के खिलाड़ियों को कपिल शर्मा की दादी ने किया KISS, हो गए गाल लाल

 

Related News