मुस्लिम एक्ट्रेस ने बुर्का पहनकर शेयर की तस्वीर, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स

छोटे पर्दे के मशहूर शो 'बिदाई' में नजर आने वाली एक्ट्रेस सारा खान अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बनी होती हैं. सारा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. लेकिन सारा ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की उसे देखने के बाद तो हर कही बस उन्ही की चर्चा हो रही हैं. सारा कई बार अपने बिकिनी लुक के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं और इस बार उन्होंने अपने बिकिनी लुक के जरिए ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब दिया है.

सारा ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो फोटो शेयर की है उसमे वो बिकिनी के ऊपर बुर्का पहनी हुईं नजर आ रहीं हैं. सारा ने ओपन बुर्का पहना है जिसमे उनकी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट हो रहीं हैं. सारा ने अपने इस लुक के जरिए ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब देना चाहा लेकिन वो एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं.

सारा ने अपनी बिकिनी फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'पर्दे में रेहने दो पर्दा न उठाओ, पर्दा जो उठ गया तो अल्लाह मेरी तौबा....' जैसे ही सारा ने ये फोटो शेयर की उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने उनकी फोटो को ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने सारा को 'डर्टी लेडी' कहा तो किसी ने उन्हें 'चुड़ैल' कहा दिया.

कुछ लोगों ने तो सारा को ये तक कह दिया कि- कुछ तो शर्म कर क्यों अपने धर्म को बदनाम कर रहीं हो.' इसके अलावा भी ज्यादातर यूज़र्स ने सारा की इस तस्वीर पर भद्दे-भद्दे कमैंट्स किये हैं. हालाँकि सारा के कुछ फैंस अब भी उनके हॉट लुक की तारीफ कर रहे हैं.

'वीरा' की ये साधारण-सी दिखने वाली एक्ट्रेस अब हो गई इतनी हॉट

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

शनि की पत्नी ने अपने खूबसूरत लुक से सोशल मीडिया पर लगाई आग

Related News