शनि की पत्नी ने अपने खूबसूरत लुक से सोशल मीडिया पर लगाई आग
शनि की पत्नी ने अपने खूबसूरत लुक से सोशल मीडिया पर लगाई आग
Share:

छोटे परदे की मशहूर एक्ट्रेस और इच्छा के नाम से मशहूर टीना दत्ता इन दिनों अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में चक रहीं हैं. टीना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में टीना ने एक बार फिर अपनी कुछ कातिलाना तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है लेकिन इस बार टीना ने अपना ट्रेडिशनल अवतार फैंस के बीच शेयर किया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं टीना बिलकुल भारतीय नारी की तरह लग रहीं हैं. उन्होंने मरून रंग की साड़ी पहनी है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. टीना ने साड़ी पर मैचिंग की इयरिंग पहनी है. इस ट्रेडिशनल लुक में टीना की खूबसूरती फैंस को घायल कर रहीं हैं. सोशल मीडिया पर आते ही टीना की फोटोज वायरल हो गई और फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

टीना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- A woman’s best jewellery is her shyness & smile... वैसे ये पहली बार नहीं है जब टीना ने इतना खूबसूरत लुक शेयर किया हो बल्कि इससे पहले भी वो कई बार अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुश कर चुकी हैं. टीना इन दिनों टीवी शो शनि में दामिनी का किरदार निभा रहीं हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपने हॉट लुक से लगाई आग

Bigg Boss-12 : दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं ये हॉट बहनों की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -