नहीं मिल रही नौकरी तो नींबू से कर लें यह छोटा सा उपाय

ज्योतिष शास्त्र में कई उपाय बताए गए हैं जो व्यक्ति की हर मनोकामना की पूर्ती कर सकते हैं। ऐसे में आज हम आपको उन उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आप नौकरी पाने के लिए आजमा सकते हैं। नौकरी पाने के लिए आजकल लोग तरह-तरह के प्रयास करते हैं लेकिन कई बार लाख प्रयास के बाद भी नौकरी नहीं मिलती। ऐसे में कुछ उपाय है जिन्हे अपनाकर आप नौकरी आसानी से पा सकते हैं। आइए बताते हैं आपको उन उपायों के बारे में।

- अगर आप नौकरी पाना चाहते हैं तो सुबह-सुबह पक्षियों को दाना खिला दें क्योंकि इससे सभी अड़चनें दूर होती हैं। कहा जाता है पक्षियों को रोजाना सात प्रकार के अनाज मिलाकर दाना डालने से नौकरी अवश्य मिलती है।

- नौकरी पाने के लिए महीने के पहले सोमवार को सफेद कपड़े में काले चावल बांध कर मां काली को अर्पित करें।

- नौकरी के इंटरव्यू में जाने से पहले एक नींबू लें और उसके ऊपर चारों दिशाओं में चार लौंग गाड़ दें। इसे लेकर 'ऊं श्री हनुमंते नम:' मंत्र का जाप 108 बार करें और फिर अपने पास रख लें। 

- अच्छी नौकरी के लिए बजरंग बली की पूजा करें। घर में हनुमान जी का उड़ता हुआ चित्र लगाए और रोजाना उनकी पूजा करें। इससे जल्द ही आपकी नौकरी लगेगी।

- नौकरी के इंटरव्यू में जाते वक्त गाय को गुड़ चना या आटे के पेड़े में गुड़ रखकर खिलाने से भी नौकरी की संभावनाएं प्रबल होती हैं।

- नौकरी के इंटरव्यू हो तो उस दिन सूर्योदय से पहले स्नान कर लें। स्नान के पानी में थोड़ी सी पीसी हल्दी मिला लें। इसके बाद भगवान के सामने 11 अगरबत्ती जला कर अपनी इच्छा कहें।

- नौकरी के लिए हर शनिवार शनि देव की पूजा करें।

- इंटरव्यू देने से पहले घर से दही और चीनी खाकर निकलें। ध्यान रहे घर से निकलते समय अपना दायां पैर आगे रखें।

- जब भी इंटरव्यू देने जाना हो, उस दिन हनुमान चालीसा का पाठ जरूर करें।

रविवार के दिन जरूर करें आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ, होगा कल्याण

30 साल बाद स्वराशि में लौट रहे शनि, इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान

शादी के बाद कैटरीना ने किया नयी फिल्म का एलान, साउथ सुपरस्टार संग मचाएंगी धमाल

Related News