ऑटो रिक्शा ड्राइवर से परेशान होकर फंदे से लटकी 12वीं की छात्रा, जानिए पूरा मामला

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ ऑटो रिक्शा ड्राइवर की छेड़छाड़ से तंग आकर 12वीं कक्षा की छात्रा ने खुदखुशी कर ली। मामला लटेरी तहसील का है। मृतका के घरवालों का आरोप है कि उनकी बेटी को विशेष समुदाय का एक ऑटो चालक परेशान कर रहा था। वह उसे राह चलते छेड़ता रहता था। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो अपराधी उसे धमकाने लगा।

छेड़छाड़ एवं धमकियों से छात्रा कुछ दिनों से अधिक परेशान रहने लगी थी। वह किसी से भी बात नहीं करती थी। बस अकेले ही कमरे में बंद रहती। वह डरी सहमी से रहती थी। सोमवार को उसने परेशान होकर आत्मघाती कदम उठा लिया। परिजनों ने बताया, ''हमारी बेटी अपने कमरे में काफी देर से कमरे में बंद थी। जब हमें शक हुआ तो हमने उसे आवाज लगाई। मगर उसने जवाब नहीं दिया। जब हम कमरे में गए तो उसने स्वयं को फंदे से लटकाया हुआ था।''

लड़की के पिता ने बताया, ''मैंने तुरंत रस्सी को काटा और बेटी को अस्पताल लेकर पहुंचा। मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। मेरी बेटी की सांसें थम चुकी थीं।'' उन्होंने कहा, ''मैं अपनी बेटी को न्याय दिलवाना चाहता हूं। अपराधी ऑटो चालक आमिर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उसी की वजह से मेरी बेटी ने खुदखुशी की है। हमें बेटी ने ही आमिर की हरकत के बारे में बताया था।'' फिलहाल परिजनों की शिकायत पर लटेरी पुलिस ने अपराधी आमिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मगर अभी वह फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, मृतका के घरवालों एवं स्थानीय लोगों ने मृतका को न्याय दिलवाने के लिए लटेरी में चक्का जाम कर दिया। काफी समझाइश के पश्चात् उन्हें शांत करवाया गया। पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा के मेवात और नूंह की हिंसा पर नया अपडेट- गाड़ियों में तोड़फोड़ के साथ आगजनी को दिया गया अंजाम

महाराष्ट्र में हुआ बड़ा हादसा, पुल निर्माण के दौरान गिरा क्रेन और स्लैब, 14 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

उत्तराखंड में अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, इन जिलों के लिए जारी हुआ येलो अलर्ट

Related News