ये है अनोखा परिवार, जहाँ मम्मी-पापा है और पापा-मम्मी और बेटा-बेटी

क्या आपने कभी सुना है पेरेंट्स ने अपना जेंडर ही बदलवा लिया हो। नहीं सुना होगा ऐसा कभी आपने भी लेकिन आज ऐसा ही किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं। ये किस्सा वाकई सुनने में अजीब है लेकिन हमारे लिए किसी मज़ेदार किस्से कम नहीं है। आइये जानते हैं इस अनोखे परिवार के बारे में।

दरअसल, ये है ब्रिटेन का अनोखा परिवार जहाँ मम्मी पापा है और पापा मम्मी जी हाँ, कंफ्यूज मत होइए सही सुन रहे हैं आप। साथ ही इनका एक चार साल का बच्चा भी है यानि उनका बेटा है स्टार क्लाउड लेकिन वो उन्हें बेटी की तरह पाल रहे हैं। बता दे इनकी माँ का नाम है लूजी है जो ट्रांसजेंडर हैं। ये लिंग परिवर्तन कर पुरुष से महिला बने गए हैं और बच्चे के पिता नाम निक्की है लेकिन ये महिला है और अब पुरुष बन चुकी हैं और उनका बेटा स्टार भी उन्हें डैडी कहकर ही बुलाता है क्योंकि निक्की बाइ-सेक्सुअल हैं जो महिला की तरह भी रहती हैं और पुरुष की तरह भी।

ये अपने बेटे स्टार की लड़कियों की तरह रखती हैं, उसकी चोटी बनाती हैं, उसे मेकअप करती हैं और साथ ही उसे लड़कियों वाले कपडे भी पहनती हैं। निक्की और लूजी का कहना है कि वह अपने चार साल के बच्चे पर किसी लिंग विशेष का दबाव नहीं डालना चाहते हैं। वहीँ वो ये चाहते हैं कि अगर उनका बेटा लड़कियों की तरह जीना चाहता है तो उसे कोई दवाब ना डाले।

उत्तर कोरिया की खूबसूरत लड़कियां ही होती है ट्रेफिक पुलिस, जॉब के दौरान नहीं कर सकती शादी

समुद्री जूं ने इस लड़के के पैर का कर दिया ये हाल, लगातार बहता रहा खून

कबूतर के द्वारा ठगा जा रहा है लोगों को, भूल कर भी ना करें ऐसी गलती

Related News