तमिलनाडु में दुखद सड़क हादसा, दो बसों में भीषण टक्कर, 5 की मौत; 60 घायल

चेन्नई: आज शनिवार (11 नवंबर) तड़के चेन्नई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक राज्य सरकार की बस और एक ऑम्निबस की आमने-सामने की टक्कर में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और लगभग 60 यात्री घायल हो गए। इस टक्कर में दोनों वाहनों का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। एक अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने लगभग दस एम्बुलेंसों में घायलों को अस्पतालों तक पहुंचने में मदद की।

शुरुआत में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हुई थी, जब बेंगलुरु से चेन्नई जा रही राज्य एक्सप्रेस परिवहन निगम की बस यहां के पास चेट्टियाप्पनूर में चेन्नई से बेंगलुरु जा रही ऑम्निबस से टकरा गई। पुलिस ने कहा कि गुडुवनचेरी की 32 वर्षीय रितिका, वानियमबाडी के 37 वर्षीय मोहम्मद फिरोज, एसईटीसी बस चालक के एलुमलाई, 47 और चित्तूर के 25 वर्षीय बी अजित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ऑम्निबस चालक एन सैयद ने बाद में दम तोड़ दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "दुर्घटना सुबह करीब 4 बजे हुई। एसईटीसी बस बीच से टकराई और ऑम्निबस से टकरा गई, जिससे यह दुर्घटना हुई।" घायलों को तिरुपत्तूर जिले के वानीयंबाडी सरकारी अस्पताल और वेल्लोर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी 5 महीने बाद ही नवविवाहिता ने कर ली आत्महत्या, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

'अगर कांग्रेस की सरकार आई तो सिंधिया के महल को बना देंगे चौपाटी', MP चुनाव से पहले राज बब्बर का बड़ा बयान

'2003 से पहले सरकार को बंटाधार कहते थे, न सड़कें थीं, न बिजली..', दिग्विजय सिंह पर सिंधिया का पलटवार

 

Related News