'लव अफेयर' के चलते 12वीं के छात्र की हुई दर्दनाक मौत

नई दिल्ली: भारत की राजधानी नई दिल्ली में 12वीं कक्षा के छात्र का चाकू मारकर क़त्ल कर दिया गया। प्रेम-प्रसंग के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना पूर्वी दिल्ली के ज्वाला नगर शमशान घाट के समीप की है। पुलिस ने इस घटना में अब तक एक नाबालिग को पकड़ा है तथा दो अपराधियों की तलाश है। 

हेडगेवार अस्पताल से पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि 20 वर्षीय एक शख्स युवराज को कुछ लोग मृत स्थिति में अस्पताल लेकर आए हैं। तत्पश्चात, पुलिस की एक टीम तुरंत अस्पताल पहुंची, तो पता लगा कि युवक का क़त्ल चाकू मारकर किया गया था। पुलिस को यह भी पता लगा कि घायल स्थिति में एक युवक सड़क किनारे पड़ा था।  

तत्पश्चात, पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी। तहकीकात के चलते पुलिस को पता लगा कि 11 अगस्त की शाम युवराज अपने दोस्त प्रिंस के साथ ज्वाला नगर के शमशान घाट बैठा था, तभी वहां 3 लड़के सनी एवं लकी और उनका एक नाबालिग दोस्त वहां आए। इसी के चलते युवराज उन लड़कों से बात करने लगा तथा एक लड़की के बारे में चर्चा छिड़ गई। ये लड़की सनी की जानकर थी। इसी बात के चलते लड़कों के बीच झगड़ा आरम्भ हो गया तथा फिर सनी ने युवराज को चाकू मार दिया। इसके बाद सारे अपराधी फरार हो गए। पुलिस ने फिलहाल एक नाबालिग को पकड़ा है। बाकी अपराधियों की तलाश जारी है। 

गाय के साथ हुई ऐसी क्रूरता कि पढ़कर फट जाएगा कलेजा

मेरठ में मिली लड़की की सिर कटी लाश, इलाके में मचा हड़कंप

बहू की कटी गर्दन लेकर थाने पहुंची सास, गेट पर फेंक कर बोली ये बात

Related News