बहू की कटी गर्दन लेकर थाने पहुंची सास, गेट पर फेंक कर बोली ये बात
बहू की कटी गर्दन लेकर थाने पहुंची सास, गेट पर फेंक कर बोली ये बात
Share:

आंध्र प्रदेश के अन्नम्माय्या जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ रायचोटी शहर के रामापुरम इलाके में सुब्बाम्मा नामक महिला ने अपनी बहन की बहु वसुंधरा (35) का सिर काट दिया और हाथ में सिर लटकाते हुए लोगों के बीच सड़क पर चलते हुए जाकर पुलिस स्टेशन में खुद को पुलिस के सामने चाकू के साथ आत्मसमर्पण कर दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है रामापुरम इलाके में रहने वाली वसुंधरा के पति राजा का दस साल पहले किसी दुर्घटना में मौत हो गई थी, और उसके बाद से वसुंधरा अपने दोनों बच्चों के साथ अपने छोटी सास यानि पति के मौसी के साथ रह रही थी।

इसी के साथ पुलिस का कहना है पिछले कुछ दिनों से वसुंधरा में बदलाव देखा गया, उसका मल्लिकार्जुन नामक एक शख्स के साथ अवैध संबंध चल रहा था, जिसकी वजह से छोटी सास और उसके बीच अक्सर बहस और झगड़ा होता था। इसी के चलते दोनों के बीच तनाव बढ़ने लगा था। पुलिस का कहना है, आज सुबह भी दोनों के बीच बहुत झगड़ा हुआ था, बहु वसुंधरा ने छोटी सास को मार देने की धमकी दी थी, तो छोटी सास को यह डर लगा कि कहीं बहु अपने प्रेमी के साथ मिलकर उनको मारकर संपत्ति पर कब्जा कर लेगी, तो पोतियों के लिए कुछ नहीं रह जायेगा।

इसी के साथ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, फिर सास ने अपने भाई के बेटे चन्द्रबाबू के साथ मिलकर वसुंधरा को नृशंस तरीके से हत्या कर दी और चाकू से सिर को धड़ से अलग कर दिया। उसके बाद पैदल चलते हुए हाथ में सिर लटकाते हुए लोगों के बीच सड़क पर चलते हुए पुलिस स्टेशन पहुंची और खुद को पुलिस के सामने चाकू के साथ आत्मसमर्पण कर दी। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर सिर को एक प्लास्टिक थैली में रख दिया। अब पुलिस मामले की जांच में लग चुकी है।

नहीं रहे BJP के ये वरिष्ठ नेता, CM योगी ने जताया शोक

Video: ब्रह्मास्त्र में वानर बने शाहरुख़ खान, शुरू हो गया फिल्म का BOYCOTT

'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा...', जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -