उत्तराखंड में दुखद हादसा, खाई में गिरी पिकअप वैन, 8 लोगों की मौत, 3 घायल

देहरादून: उत्तराखंड के नैनीताल जिले में सामने आई एक दुखद घटना में, एक पिकअप वाहन छेदाखान-मिदार मोटर मार्ग से उतरकर खाई में गिर गया, जिसके परिणामस्वरूप आठ लोगों की असामयिक मृत्यु हो गई। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना लगभग सुबह 8 बजे घटी जब वाहन पतलोट से अमजद गांव जा रहा था। नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीना ने बताया कि विपरीत दिशा से आ रही एक मोटरसाइकिल से टक्कर से बचने के प्रयास में वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इस हादसे के परिणाम बेहद गंभीर थे, छह लोगों की घटनास्थल पर ही जान चली गई और दो अन्य ने अस्पताल ले जाने के बाद दम तोड़ दिया। पीड़ितों में एक दम्पति और उनका बेटा भी शामिल हैं। यह दुर्घटना सामने आ रही मोटरसाइकिल से संभावित टक्कर से बचने और मोड़ने की कोशिश के दौरान हुई।

अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्थिति की गंभीरता को स्वीकार किया और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की है। SSP द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, घटना में घायल हुए तीन लोगों का फिलहाल ओखलकांडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है और मामले की जांच जारी है। 

उद्योगपति की कार का शीशा तोड़कर 41 लाख रूपये ले उड़ा बदमाश, जाँच में जुटी पुलिस

Deepfake पर फूटा PM मोदी का गुस्सा, बोले- 'मैंने बचपन से गरबा नहीं खेला है और...'

कर्नाटक में 5 बजरंग दल कार्यकर्ताओं को जिलाबदर का नोटिस, मंत्री खड़गे ने पहले भी कहा था- गौरक्षकों को लात मारकर जेल में डालो !

Related News