रमज़ान के आखिरी जुम्मे होगी सख्त सुरक्षा, बदलेगा यातायात मार्ग

मेरठ : यूपी के मेरठ में शुक्रवार को रमजान के आखिरी जुमे की नमाज कड़ी सुरक्षा में संपन्न होगी.नमाज को शांतिपूर्वक अदा कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह सजग है. जिन स्थानों पर नमाज अदा की जाएगी वहां नमाज के समय वहां के यातायात का मार्ग बदला जाएगा.

बता दें कि पुलिस प्रशासन ने शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर पुलिस बल को तैनात किया है. यातायात पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि नमाज के दौरान ईदगाह और मस्जिद की ओर किसी तरह का वाहन न आए. इसके लिए एसएसपी जे. रविंद्र गौड ने सभी थानेदारों को अपने-अपने क्षेत्रों में गश्त करने के साथ ही अफवाहें फैलाने वालों पर विशेष ध्यान रखने के भी निर्देश दिए गए हैं.

उल्लेखनीय है कि यातायात पुलिस ने शहर कि विभिन्न मार्गो के बदले गए मार्गों की सूची जारी करते हुए इंदिरा चौक-हापुड़ अड्डे की ओर सभी वाहन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेंगे. हापुड़ स्टैंड से गोलाकुआं और भूमिया पुल की ओर भी वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है. बच्चा पार्क से खैरनगर की ओर और बुढ़ाना गेट से खैरनगर की ओर सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे.जबकि मैट्रो प्लाजा-बागपत चौपला से रेलवे रोड चौराहे, घंटाघर और फैज-ए-आम की ओर सभी वाहन प्रतिबंधित रहने की जानकारी दी गई है.

यह भी देखें

कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी को कहा 'पप्पू', पार्टी ने किया बाहर

मूर्ति तोड़ने पर भड़के हिंदूवादी संगठन, उग्र हुआ प्रदर्शन

 

Related News