सुबह का नाश्ता और 10 बड़ी खबर

Isha Yoga Shivaratri 2017: पीएम मोदी ने किया 112 फ़ीट ऊँची शिव प्रतिमा का अनावरण

कोयंबटूर. महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईशा योग केंद्र के तत्वधान में कोयंबटूर में विश्व की सबसे बड़ी 112 फ़ीट ऊँची मूर्ति का अनावरण किया.

अपने अधिकारों के लिए कुर्बानी दे रहे आतंकी- फारूक अब्दुल्ला

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में आज नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने हैरान करने वाला बयान दिया है की कश्मीर में जो युवक आतंकी बन रहे है वह विधायक या सांसद बनने के लिए नहीं बल्कि कौम और वतन की आजादी के लिए अपनी जान कुर्बान कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता के घर मिली सीक्रेट डायरी, 600 करोड़ों की हैरफेर का ब्यौरा

बेंगलुरु : मिली जानकारी के अनुसार एक चैनल द्वारा इस तरह की डायरी का खुलासा हुआ है जो कर्नाटक कांग्रेस के नेता गोविंद राज के घर से बरामद हुई।

अगली बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे नरेंद्र मोदी

फैजाबाद : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का प्रचार प्रसार करने में लगे हैं।

महाशिवरात्रि पर करे विशेष शिव पूजा, होगी मनचाहे फल की प्राप्ति​

आज महाशिवरात्री की देशभर में धूम है. इस दिन का हिन्दू धर्म में बेहद ही ख़ास महत्त्व है. आज के दिन लोग देवो के देव महादेव की पूजा कर उन्हें प्रसन्न कर मनोकामनाए मांगते है.

हेलीकॉप्टर हादसे में बाल-बाल बचे आजम खां

बाराबंकी: बहराइच कैसरगंज से चुनावी सभा कर वापस लौट रहे प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान का हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बच गया। हेलीकाप्टर को जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक आलू के खेत में सकुशल उतार लिया गया।

महाकाल के गर्भगृह में जल चढ़ाने से रोकने पर भड़की उमा

उज्जैन: महाशिवरात्रि के मौके पर 12 ज्योतिर्लिगों में से एक उज्जैन के महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंची केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती को प्रशासन ने गर्भगृह में जल चढ़ाने से रोक दिया.

IND-AUS टेस्टः दूसरे दिन 143/4 पर सिमटी ऑस्ट्रेलिया

नई दिल्ली:भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पुणे में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन की दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया 4 विकेट के नुकसान पर 143 रन पर सिमटी.

त्रिपक्षीय विचार-विमर्श में 20 लाख की कर मुक्त ग्रेच्युटी पर बनी सहमति​

नई दिल्ली : नई दिल्ली: संगठित क्षेत्र के कर्मचारी जल्दी ही 20 लाख रुपये तक के कर मुक्त ग्रेच्युटी के लिये पात्र होंगे. केंद्रीय श्रमिक संगठनों ने श्रम मंत्रालय के साथ त्रिपक्षीय विचार-विमर्श में इस प्रस्ताव पर सहमति जताई है.

बीजेपी में बगावत बर्दाश्त नहीं, कई बागियों को किया निष्कासित

लखनऊ/दिल्ली : चौथे चरण के मतदान के बाद बीजेपी ने अपने बागी नेताओ पर आखिर अनुशासन का चाबुक चला ही दिया. इस फैसले के जरिये पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने संकेत दिया कि पार्टी के अधिकृत उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव लड़ने वालों से पार्टी सख्ती से निबटेगी.

Related News