डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

मुंबई इंडियंस ने SRH से लिया पिछली हार का बदला, 4 विकेट से हराया

मुंबई इंडियंस पिछले सीजन के 38th मुकाबले में SRH से हार गया था. लेकिन आज यानी आईपीएल-10 के दसवे मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 4 विकेट से करारी मात दी.

योगी राज में 20 IAS अधिकारियों के तबादले, मृत्युंजय कुमार को बनाया मुख्यमंत्री का सचिव

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्ववाली सरकार कई बड़े बदलाव कर रही है। ऐसे में प्रशासकीय ढांचे में भी परिवर्तन किया गया है। परिवर्तन के तहत 20 IAS अधिकारियों के स्थानांतरण किए गए हैं।

1 मई से 5 शहरों में पायलट प्रोजेक्ट, रोज बदलेगी पेट्रोल-डीजल की दरें

नई दिल्ली : आगामी 1 मई से देश के 5 शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमत प्रतिदिन निर्धारित की जाएंगी. केंद्र सरकार की नई तैयारी के रूप में इसे पायलट प्रोजेक्ट के रूप में शुरू किया जाएगा.

जया बच्चन ने की अपील, गाय को बचाने वाले महिला सुरक्षा पर उठाऐं कदम

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में महिला सुरक्षा की बात सामने रखी। इस दौरान उन्होंने यह मसला उठाया, जिसमें सरकार से इस दिशा में आवश्यक कार्रवाई करने की अपील भी की गई।

कश्मीरी युवक द्वारा CRPF के जवान से बदसलूकी का वीडियो सामने आया

नई दिल्ली : इन दिनों कश्मीर के हालात अच्छे नहीं है. पत्थर फेंकने के साथ ही हिंसा की खबरें आ रही है. जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

बुरा समय आपको हमेशा जीवन के बारे में सिखाता है : संजू सैमसन

नई दिल्ली: आईपीएल 10 अपना पहला शतक जड़ने के बाद संजू सैमसन ने मीडिया से कहा मै बुरे दौर से गुजरकर ही बेहतरीन क्रिकेटर बना हु, ज्ञात हो आपको सैमसन ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ 63 गेंद में 102 रन बनाये थे जिसमें उन्होंने आठ चौके और पांच छक्के शामिल है.

विराट से मिलने पहुंची अनुष्का

नई दिल्ली: आईपीएल 10 के किस्से है थमने का नाम नहीं ले रहे है. काफी समय से मैदान से बाहर चल रहे कप्तान विराट कोहली आखिरकार हमे 14 अप्रैल को होने वाले मैच में नज़र आएंगे. वही अभी हालही में विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ दिखे.

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के आठ एम्बेसडरों में शामिल हरभजन

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह को 1 से 18 जून तक इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए आठ एम्बेसडर में एक चुना गया.

पीटरसन ने राहुल द्रविड़ और आईपीएल का किया शुक्रिया अदा

नई दिल्ली: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने एक बार फिर भारत के पूर्व खिलाडी राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की और उनका शुक्रिया अदा किया है.

यशवंत सिन्हा बोले पाक से बातचीत का कोई अर्थ नहीं

नई दिल्ली : जब से देश का विभाजन हुआ है तब से भारत-पाक रिश्तों में हमेशा से ही तनातनी रही है. इन दिनों कुलभूषण जाधव को जासूसी के आरोप पाकिस्तान में फांसी की सजा देने के मुद्दे पर, सड़क से लेकर संसद तक हंगामा जारी है.

Related News