कश्मीरी युवक द्वारा CRPF के जवान से बदसलूकी का वीडियो सामने आया
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों कश्मीर के हालात अच्छे नहीं है. पत्थर फेंकने के साथ ही हिंसा की खबरें आ रही है. जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें कश्मीरी युवक CRPF के जवान से बदसलूकी करता नजर आ रहा है.

बता दें कि इस वीडियो में एक युवक CRPF के जवान को लात मारता हुआ दिख रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि जवान मार्च कर रहे हैं, कुछ युवक वहां से गुजर रहे होते हैं. तभी उनमें से एक युवक जवान को लात मारने की कोशिश करता है. पर जवान उसे कुछ नहीं कहता है. घटना के बाद CRPF के बयान में कहा गया है कि यह वायरल वीडियो बडगाम के इलाके का हो सकता है.

यह वीडियो हाल ही में हुए उपचुनाव के दौरान का है. CRPF के अनुसार उस समय जवान ईवीएम की सुरक्षा कर रहे थे, उनके ईवीएम को सुरक्षित रखना ज्यादा जरुरी था, ना कि उस युवक को जवाब देना. CRPF ने अपने बयान में स्पष्ट तौर पर कहा कि वह वहां पर कमजोर नहीं है, बल्कि लोकतंत्र को बचाने की कोशिश कर रही है.

उल्लेखनीय है कि श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में मतदान के दौरान बडगाम और श्रीनगर के दूसरे इलाकों में हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी. इसमें कुछ निर्वाचन अधिकारियों सहित 36 लोग घायल भी हुए थे. इस हिंसा के कारण यहां सिर्फ 6.5 प्रतिशत मतदान हुआ था जो तीन दशक का सबसे कम मतदान है.

यह भी देखें

कांग्रेस नेता का आरोप, कश्मीर समस्या के लिए भारत जिम्मेदार

जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस ने लगाए इंडियन डेमोक्रेसी मुर्दाबाद के नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -