डालें एक नज़र 10 बड़ी खबरों पर

PM मोदी ने कहा अगला चुनाव मोबाईल पर लड़ा जाएगा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आने वाले समय में तकनीक और बढ़ेगी और अगला लोकसभा चुनाव तो मोबाईल के माध्यम से लड़ा जाएगा।

रिलायंस जियो का तोहफा, बढ़ाई प्राइम मेम्बरशिप की तारीख

नई दिल्ली. रिलायंस जियो ने दोबारा अपने कस्टमर्स को तोहफा दिया है. यह खुशखबरी आखिर आपको दे ही देते है. रिलायंस जियो ने प्राइम मेंबरशिप लेने की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दी है. अब 15 अप्रैल तक प्राइम मेम्बरशिप ले सकते है.

सचिन के बारे में अब सब पता चलेगा सिर्फ 100MB में

सचिन तेंडुलकर के बारे में आपको यदि कुछ भी जानना है तो आपको कही और जाने की जरुरत नहीं आपको अपने फोन में सिर्फ एक ऐप डाउनलोड करना होगा. और सचिन की पूरी दुनिया आपके हाथो में.

राहुल गांधी ने की प्रदर्शनकारी किसानों से भेंट, कहा : सरकार नहीं सुन रही इनकी आवाज

नई दिल्ली : तमिलनाडु के किसानों द्वारा जंतर मंतर पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन जारी है। किसानों के इस प्रदर्शन के 21वें दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे। उन्होंने किसानों से भेंटकर उनकी पीड़ा जानी।

अयोध्या केस : सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वामी को झटका, जल्द सुनवाई से किया इनकार

नई दिल्ली : राम जन्मभूमि विवाद पर रोज सुनवाई होगी या नहीं इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अपना रुख साफ़ कर दिया है. बता दें कि बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने जल्द सुनवाई की अर्जी दी थी, जिस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की जल्द सुनवाई से इनकार कर दिया है.

गुजरात में गौवंश की हत्या पर उम्रकैद का प्रावधान

अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा में गौवंश की हत्या को लेकर कानून को और कड़ा करने को लेकर बहस की गई। आखिरकार इस मसले पर नियम कड़े किए गए और विधान पारित कर दिया गया कि अब गौवंश की हत्या करने पर दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई जाएगी।

विराट की एक दिन की फीस में हुआ इजाफा

नई दिल्ली: 2-1 से टेस्ट सीरीज जीतने के कप्तान विराट कोहली की उपलब्धिया भी उन्ही के नाम की तरह विराट होती जा रही है. टेस्ट सीरीज जीतने के बाद विराट को आईसीसी का गदा मिला, वही हाल ही में उन्हें पद्मश्री से भी समानित किया गया.

7 दिन में कपिल का शो TRP के मामले में गिरा, टॉप 10 से हो सकता है बाहर

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के लिए इस समय कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है. पहले तो उनके शो के कलाकार उनका शो छोड़कर चले गए है. और अब वही उनके लिए एक और मुसीबत खड़ी नहीं हो गई है.

मुजफ्फरनगर में वॉर्डन की बेशर्मी, 70 छात्राओं को निर्वस्त्र कर चेक किया मासिक धर्म

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ के एक स्कूल के वार्डन ने करीब 70 लड़कियों को अपने कपड़े उतारने पर मजबूर किया क्यों कि उसे यह देखना था कि किस लड़की की माहवारी चल रही है.

जस्टिस कर्णन ने कहा न्यायिक कार्य करने दिया जाए या सजा दी जाए

नईदिल्ली। कलकत्ता उच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति कर्णन ने खुद को न्यायिक कार्य से दूर रखने को लेकर कहा है कि उन्हें न्यायिक कार्य से दूर न रखा जाए। इससे तो अच्छा हो कि मुझे सजा दी जाए।

Related News