मुजफ्फरनगर में वॉर्डन की बेशर्मी, 70 छात्राओं को निर्वस्त्र कर चेक किया मासिक धर्म
मुजफ्फरनगर में वॉर्डन की बेशर्मी, 70 छात्राओं को निर्वस्त्र कर चेक किया मासिक धर्म
Share:

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ के एक स्कूल के वार्डन ने करीब 70 लड़कियों को अपने कपड़े उतारने पर मजबूर किया क्यों कि उसे यह देखना था कि किस लड़की की माहवारी चल रही है. मामले सामने आने के बाद हड़कम्प मच गया है. शिक्षा अधिकारी ने तुरंत महिला वॉर्डन को सस्पेंड कर दिया. इस घटना के बाद छात्राओं के परिजन गुस्से में हैं. परिजनों की मांग है कि आरोपी वार्डन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएं.

दरअसल इस सरकारी स्कूल में लड़कियों के लिए परिसर के अंदर ही हॉस्टल में रहने की व्यवस्था भी है. यहां की महिला वार्डन जब राउंड पर निकली तो उसे हॉस्टल के टॉयलेट में खून नजर आया. खून देखकर वार्डन गुस्सा हो गई कि जिस भी छात्रा की माहवारी चल रही है उसने टॉयलेट यूज करने के बाद पानी नहीं डाला. ऐसे में वार्डन ने सभी छात्राओं को क्लास रूम में ले गई और उन्हें अपने कपड़े उतारने पर मजबूर किया, इस न करने पर उन्हें पीटने की धमकी भी दी.

इसके बाद महिला वार्डन ने बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए यह चेक किया कि किस लड़की के पीरियड्स चल रहे हैं. इस मामले में वार्डन ने अपने ऊपर लगे आरोपो से इंकार कर दिया. वार्डन का कहना है कि मैं देखना चाहती थी की लड़कियों के साथ सब ठीक तो है.

पाकिस्तान में हुई एक अहमदिया की मौत

इस्लाम कबूल करने से, हत्या के आरोप से बरी हो जाओगे

ड्रेस लेने गई महिला को गुझिया खिलाकर किया रेप

6 हजार करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 2 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -