सुबह की चाय, गरमा गरम Top 10 News के साथ

अब किसी भी प्रकार का धन दूसरे के अकांउट में जमा करना पड़ सकता है भारी

500 और 1000 के नोटों के बंदीकरण के निर्णय के बाद से ही आए दिन इस पर रोजाना नए-नए निर्णय लिए जा रहे हैं। और एक बार फिर कालेधन के खिलाफ निर्णय लिया गया है। सरकार ने काले धन की रोक थाम के लिए कालेधन वालों पर शिंकजा कसना शुरू कर दिया है। अब किसी और का काला पैसा किसी और के खाते में डाल कर सफेद करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उन्हें सात साल तक की जेल भी हो सकती है।

पहलवान गीता की शादी में पहुंचे अमिर, नहीं दे पाए शादी का जोड़ा

बाॅलीवुड के परफेक्टनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान के लिए रविवार का दिन काफी अहम दिन था वो इसलिए क्योंकि रविवार के दिन पहलवान गीता फोगट की शादी का दिन था इस दिन गीता फोगट शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। गीता की शादी हरियाणा के गांव बलाली में होन जा रही है जिसमें शामिल होने के लिए आमिर खान यहां पहुंचे।

तीन युवकों ने बनाया युवती को अपनी हवस का शिकार

रोहतक : तीन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाते हुए एक युवती के साथ गैंग रेप किया। जींद रोड स्थित लाखनमाजारा इलाके के एक गांव में सामुहिक बालात्कार किया गया। पुलिस ने फिलहाल तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया और दो अभी भी फरार हैं गिरफ्तार आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

सिविल अस्पताल की लापरवाही ले डूबी एक प्रसूता की जिन्दगी

कैथलः अस्पतालों में लापरवाही के चलते न जाने कितने लोगों को जान से हाथ धोना पड़ता है एसा ही एक और मामला सामने आ रहा है। यह मामला सिविल अस्पताल का है यहं पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने के कारण एक प्रसूता की मौत हो गई। आपको बतां दें की महिला ने 4 दिन पहले आॅपरेशन के द्वारा एक बच्ची को जन्म दिया था। 

काॅफी विद करण शो मे सलमान के साथ आने वाले हैं उनके दोनो भाई भी

करण जौहर का पाॅप्यूलर होने वाला शो ‘काॅफी विद करण‘ में इस बार बाॅलीवुड खान का जवला देखने को मिलने वाला है। जी हां इस बार बाॅलीवुड के तीन खान इस शो में दिखाई दे सकते हैं। इस शो के दौरान जीवन से जुड़े राज खोलता है। जो इस बार बाॅलीवुड के तीन खान सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान तीनों ही साथ में एन्ट्री लेने वाले हैं।

लालू ने जताया रेल हादसे पर दुःख

पटना: कानपुर रेल हादसे पर लालू प्रसाद यादव ने दुःख जताया है। उन्होंने मृतकों को जहां श्रद्धांजलि दी है वहीं घायलों के स्वस्थ्य होने संबंधी प्रार्थना भी ईश्वर की है। राजद प्रमुख लालू ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार को यह चाहिये कि वह भीषण दुर्घटना की जांच गंभीरता से करवाये। लालू के साथ ही उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी दुर्घटना पर शोक जताते हुये घायलों को उचित इलाज देने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की है।

IND vs ENG : सस्ते में सिमटा भारत, इंग्लैंड को मिला बड़ा लक्ष्य

भारत और इंग्लैड के बिच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के चौथे दिन आज भारतीय टीम 204 रन ही बना सकी और इस तरह 200 रनों की बढत की मदद से भारतीय टीम ने इंग्लैंड के सामने 405 रनों का लक्ष्य रखा है. आपको बता दे की आज का खेल शुरू होने पर भारतीय टीम ने 98 रन पर 3 विकेट से आगे खेलना शुरू किया और भारतीय कप्तान अपनी पारी में महज 25 रन जोड़कर 81 रन पर आउट हो गए.

घिनौनेपन की हद पार करते हुए पिता, चाचा और भाई ने मिलकर किया 2 साल तक बलात्कार

घिनौनेपन की हद पार करते हुए एक परिवार में एसी घटना को अंजाम दिया गया है जिसे सुन कर आप भी हैरान हो जाएंगे। यह मामला पश्चिम बंगाल के धुपगुरी से सामने आया है जहाँ लगातार दो साल तक एक लड़की से उसके ही पिता, भाई और चाचा बलात्कार करते रहे। 

नोकिया अगले साल लांच करेगा अपना नया स्मार्टफोन

नई दिल्ली : नोकिया का कौन सा स्मार्टफोन आएगा, नोकिया कब लांच करेगा स्मार्टफोन ऐसी चर्चाओं और अफवाहों से बाजार कई दिनों से गर्म है लेकिन अब आधिकारिक जानकारी आयी है की नोकिया इस साल नहीं बल्कि अगले साल अपना स्मार्टफोन लांच करेगा. अभी तक कई तरह की अफवाहें थी साथ ही यहाँ तक कहा जा रहा था की नोकिया स्मार्टफोन की जगह टेबलेट लांच कर सकता है.

पाकिस्तान की तरफ बढ़े आईएस के कदम

इस्लामाबाद : इराक और अन्य देशों में आतंक का पर्याय बना आतंकी संगठन आईएस के कदम अब पाकिस्तान की तरफ बढ़ने लगे है। इस बात का खुलासा पाकिस्तानी पुलिस अधिकारियों ने किया है। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि पाकिस्तान की नवाज सरकार आईएस के कदम को रोकने के लिये क्या उपाय करेगी लेकिन पुलिस अधिकारियों की यदि माने तो आईएस न केवल आतंकियों की भर्ती कर रहा है वहीं पाकिस्तान के एक आतंकी संगठन से भी मिल गया है।

Related News