डालिये एक नजर आज की 10 बड़ी खबरों पर

DD ने 2 विकेट से GL को दी मात आज का मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखा गया. आज के मुकाबले को देखकर इन दोनों टीमों के फेन्स यही कह रहे थे कि काश ऐसा प्रदर्शन आप पहले ही कर देते. तो आज प्ले ऑफ रेस में आप भी होते. 

एसबीआई कस्टमर को 4 बार से अधिक विड्राल पर देना होगा चार्ज

नई दिल्ली. देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है. एसबीआई के नए नियमो के अनुसार 1 जून से कई सर्विस महंगा होने जा रहा है. एसबीआई अब कैश विदड्रॉल पर भी चार्ज करने वाला है. बेसिक सेविंग बैंक डिपॉजिट अकाउंट के ग्राहकों को पैसे निकालने, नए कार्ड जारी करने जैसे सुविधाओं के लिए शुल्क देना होगा.

मायावती ने अनैतिक मांगे की जो मेरे बस में नहीं थी- नसीमुद्दीन सिद्दीकी

लखनऊ. बसपा से निष्कासित किए गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि जिन आरोपों के आधार पर मुझे बाहर का रास्ता दिखाया गया है, वह सभी आरोप मै मायावती और सतीश चंद्र मिश्रा के ऊपर साबित करूंगा. मै प्रमाण के साथ मायावती एंड कंपनी के ऊपर सभी आरोप साबित कर दूंगा.

कपिल मिश्रा पर आप कार्यकर्ता का हमला

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी से निष्काषित हुए कपिल मिश्रा से आज मारपीट हुई. उन पर हमला करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस शख्स की पहचान अंकित भारद्वाज के रूप में हुई है जिसने स्वयं को आप पार्टी कार्यकर्ता बताया है.

15 साल की स्टूडेंट को हो गया 50 साल के टीचर से प्यार और फिर

कैलिफोर्निया. कैलिफोर्निया में एक 50 वर्षीय टीचर को 12 साल की जेल हो गई है, टीचर पर नाबालिग स्टूडेंट को भगा कर ले जाने और रेप करने का आरोप था. इस 50 वर्षीय टीचर का नाम टैड कमिन्स है, जो अपने ही स्कुल की 15 वर्षीय स्टूडेंट एलिजाबेथ थामस के साथ फरार हो गया था.

ऑस्ट्रेलियाई सांसद ने संसद में स्तनपान कराकर बनाया कीर्तिमान

नई दिल्ली : अभी तक यह कभी सुनने में नहीं आया कि किसी महिला सांसद ने संसद में अपनी संतान को स्तनपान कराया हो. लेकिन अब यह भी कीर्तिमान बन गया जब ऑस्ट्रेलियाई सांसद लारिसा वाटर्स ने संसद में बच्ची को स्तनपान कराया. बता दें कि लारिसा वाटर्स लेफ्ट विंग ग्रीन्स पार्टी की सांसद हैं.

दो सहेलियों के प्यार को लगी नजर, दूल्हा बनी लड़की को किडनेपिंग मामले में भेजा जेल नई दिल्ली : अभी तक यह कभी सुनने में नहीं आया कि किसी महिला सांसद ने संसद में अपनी संतान को स्तनपान कराया हो. लेकिन अब यह भी कीर्तिमान बन गया जब ऑस्ट्रेलियाई सांसद लारिसा वाटर्स ने संसद में बच्ची को स्तनपान कराया. बता दें कि लारिसा वाटर्स लेफ्ट विंग ग्रीन्स पार्टी की सांसद हैं.

अखिलेश ने शहीदों की शहादत पर सवाल खड़ा किया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए शहीद हो रहे जवानों की शहादत पर ही सवाल खड़ा कर दिया उन्होंने कहा कि सीमा पर यूपी, बिहार, मध्य प्रदेश और दक्षिण भारत के ही जवान क्यों शहीद होते हैं. 

राजस्थान में अब तक स्वाइन फ्लू से 25 की मौत

जयपुर. स्वाइन फ्लू राजस्थान में कहर ढा रहा है. इस साल स्वाइन फ्लू से 25 लोगो की मौत हो चुकी है. इस बीमारी से छोटे बच्चे भी प्रताड़ित हो रहे है. इस बीमारी के कारण जयपुर में मंगलवार को एक मासूम ने आखिरी साँस ली. बीमारी का कहर इतना बढ़ गया है कि राज्य कैबिनेट की मीटिंग में स्वाइन फ्लू को लेकर चर्चा हुई.

शहीद 23 वर्षीय आर्मी अफसर उमर फैयाज मामले में दोषियों की तलाश शुरू

श्रीनगर. 23 वर्षीय लेफ्टिनेंट उमर फैयाज ने अपनी मामा की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए छुट्टी ली थी जो उनकी पहली और आखरी छुट्टी बन गई. मंगलवार रात वह विवाह समरोह में गए थे, जहां से आतंकवादियों ने उनका अपहरण कर लिया. 

Related News