बेटे के भविष्य को सँवारने के लिए माँ ने कुर्बान की अपनी जान, जानिए पूरा मामला

सेलम: दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है, यहाँ एक महिला ने बेटे की महज कॉलेज फीस भरने के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी। परिणाम यह हुआ कि पढ़ने की तैयारी कर रहे बेटे को असमय मां को भी गंवाना पड़ा। घटना 28 जून की तमिलनाडु के सेलम की है, जहां कलेक्टर दफ्तर में सफाईकर्मी के रूप में काम करने वाली 45 वर्षीय महिला की बस की टक्कर से मौत हो गई। खबर है कि वह अपने बेटे की कॉलेज फीस नहीं भर पा रहा थी। इस घटना के माध्यम से वह तमिलनाडु सरकार से मुआवजा हासिल करना चाहती थी, जिससे बच्चे की पढ़ाई न रुके।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला को किसी ने मुआवजे को लेकर गुमराह कर दिया था, तत्पश्चात, उसने यह कदम उठाया। सूत्रों के हवाले से बताया गया कि पपति को किसी ने कहा था कि यदि वह सड़क दुर्घटना में जान गंवा देती है, तो राज्य सरकार की ओर से मुआवजा प्राप्त होगा। महिला पति से अलग होने के पश्चात् पिछले 15 वर्षों से अकेले ही बच्चों को पाल रही थी।

खबर है कि महिला ने एक बार नहीं, बल्कि उसी दिन दो बार सड़क दुर्घटना का शिकार होने का प्रयास किया। घटना का वीडियो भी CCTV कैमरे में कैद हो गया है। बताया जा रहा है कि महिला ने पहले जब बस के सामने कूदने का प्रयास किया, तो वह दोपहिया वाहन से टकरा गई। कुछ वक़्त पश्चात् ही उसने दोबारा प्रयास किया तथा बस की टक्कर से दूर जा गिरी।

MP में जोरदार बारिश के आसार, इन जिलों के जारी हुआ अलर्ट

3 साल में रेलवे ने अपनों तक पहुंचाए 1 हजार से ज्यादा शव

आज और कल जमकर भीगेगी मायानगरी, मुंबई में बहुत भारी बारिश के लिए IMD का अलर्ट

Related News