तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने ओमिक्रोन पर अंकुश लगाने के लिए लोगों का सहयोग मांगा

 

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने सोमवार को महामारी को पूरी तरह से खत्म करने में लोगों की मदद की अपील करते हुए घोषणा कि की उनका प्रशासन जल्द ही 15 से 18 वर्ष की आयु के लोगों के लिए एक COVID-19 टीकाकरण अभियान शुरू करेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार के सभी प्रयास लोगों के लिए एक सुरक्षित और स्वस्थ जीवन सुनिश्चित करने के उद्देश्य से हैं, और उन्होंने राज्य के लोगों से COVID उचित व्यवहार का सहारा लेने और सरकारी निर्देशों का सख्ती से पालन करने के लिए नए साल के दिन का उपयोग किया। , साथ ही कोरोनावायरस और इसके प्रकारों को रोकने के लिए SOPs का पालन करें। स्टालिन ने राष्ट्र को बधाई देते हुए एक वीडियो में कहा, "हम सभी उम्मीद करते हैं कि वर्ष 2022 बेहद अच्छा होगा, और उत्कृष्ट होने के लिए, हमें अतीत के सबक को नहीं भूलना चाहिए।" मुख्यमंत्री ने कहा, "हम कोरोनावायरस संक्रमण की पहली और दूसरी लहर से उबर चुके हैं और वास्तव में जब दूसरी लहर के दौरान महामारी अपने चरम पर थी, मैंने मुख्यमंत्री का पद संभाला और आपकी भलाई की जिम्मेदारी भी ली।" 

सीएम के रूप में उनकी पहली प्राथमिकता दूसरी लहर को रोकना था, और उन्हें स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, नगरपालिका अधिकारियों और पुलिस सहित कई विभागों के अपने मंत्री सहयोगियों, अधिकारियों और कर्मियों का समर्थन प्राप्त था। संदेश में, स्टालिन ने टिप्पणी की, "मेरी सरकार कम समय में महामारी का प्रबंधन करने में सक्षम थी।"

OBC आरक्षण को लेकर सीएम आवास का किया घेराव तो थमा दिया नोटिस, अब बचाव में आगे आई कांग्रेस

दिसंबर में 1.29 लाख करोड़ रुपये का जीएसटी संग्रह: वित्त मंत्रालय

पिछले 5 वनडे मैचों में 4 शतक जड़ने वाला ये बल्लेबाज़ टीम इंडिया में शामिल, अफ्रीका में मचाएगा धमाल

Related News