बोरवेल में फंसे दो साल के बच्चे की मौत, गल गया था शरीर!

बीते दिनों तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले के एक गांव में बोरवेल में दो साल का बच्चा गिर गया और अब उस बच्चे की मौत हो गई है जिसकी जानकारी अधिकारियों ने दी. आपको बता दें कि बच्चे की लाश को बोरवेल से बाहर निकाल लिया गया है और बच्चे की लाश निकालने के बाद उसे मनाप्पराई सरकारी अस्पताल ले जाया गया. आपको बता दें कि इस मामले में मिली खबर के मुताबिक बच्चे के शव को निकालने से पहले तमिलनाडु सरकार के एक अधिकारी ने बच्चे का शरीर गलने की अवस्था में बताया था और परिवहन विभाग के प्रमुख सचिव जे.

राधाकृष्णन ने कहा कि, ''बच्चे का शरीर अब गलने की अवस्था में है. हमने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन ये दुखद है कि जिस बोरवेल में बच्चा गिरा था उससे अब बदबू आने लगी है फिलहाल खुदाई प्रक्रिया बंद कर दी गई है.'' आपको बता दें कि इस बचाव अभियान के एनडीआरएफ कमांडर जितेश टीएम ने कहा कि, ''बच्चों को निकालने में देरी खराब मौसम और भूगर्भीय स्थिति की वजह से हुई. बच्चे की बॉडी गली-सड़ी अवस्था में है. बॉडी इतनी बुरी तरह गल गई थी कि कुछ हिस्से को दोबारा निकाला गया.'' इसी के साथ आगे उन्होंने बताया, ''सभी वरिष्ठ अधिकारी और मंत्री यहां डेरा डाले हुए थे. हमें ओएनजीसी अधिकारी और एलएंडटी अधिकारियों से भी सुझाव मिले थे, जो गहरे कुएं खोदने में विशेषज्ञ हैं.''

आप सभी को यह भी बता दें कि ''बच्चा शुक्रवार की शाम को बोरवेल में गिरा था. बच्चा गिरने के बाद 30 फीट की गहराई में जाकर फंस गया था. इसके बाद रात में वो और नीचे सरकते हुए लगभग 100 फीट की गहराई में जाकर फंस गया था.'' वहीं उस बच्चे को बचाने के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) और राज्य आपदा मोचन बल (SDRF) का बचाव अभियान लगातार चार दिन से जारी था लेकिन अब लग रहा है उसका कोई फल नहीं मिल सका.

बगदादी के बाद हुआ उसके उत्तराधिकारी का खात्मा, एयरस्ट्राइक के द्वारा हुई मौत

मिशन सऊदी पर अग्रसर हुए PM मोदी, इन सभी से करेंगे मुलाक़ात

एयरपोर्ट के लिए निकली EU सांसदों की टीम, जाएगी कश्मीर

Related News