एक्ट्रेस टीना दत्ता ने शेयर की हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री टीना दत्ता ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं. उन्हें कई टीवी शो में देखा गया. उतरन और डायन जैसे धारावाहिकों में टीना के रोल को काफी पसंद किया गया. इनदिनों टीना टीवी शो डायन में नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर पर्दे के अलावा टीना भी खूब छाई रहती है.

हमेशा ही इंटरनेट पर उनके सेक्सी और हॉट लुक फैंस को घायल करते रहते हैं. हाल ही में टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है ,जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है. फोटो में टीना ब्लैक और सिल्वर कलर के कॉम्बिनेशन में देखी जा सकती है. टीना के इस जबरदस्त लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो में टीना लेटे हुए हॉट पोज दे रही है. इस फोटो पर उनके फैंस ने ढेरो लाइक किए हैं. 

टीना हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है.  टीना अधिकतक बिकनी लुक में नजर आती है. यही वजह  है कि जैसे ही उनकी कोई भी फोटो सामने आती है वह सोशल मीडिया पर छा जाती है.  फैंस भी उनका स्टाइलिश और बोल्ड लुक काफी पसंद करते हैं. फिलहाल टीना अपनी लेटेस्ट फोटो से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है.  इस फोटो को लाखों लाइक्स मिले हैं और साथ ही फैंस जमकर इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

बिगबॉस 13 : भूख से बढ़ती लड़ाई के बीच माहिरा बोली, कहा-सब लोग कुत्तो...

श्वेता तिवारी के चाहने वालों को मिला खास तोहफा, वेबसीरीज में करने वाली है ऐसा काम

BB13 : सलमान खान पर लगा बायस्ड होस्ट होने का आरोप, क्या ये बात सही या मिथिया?

Related News