तीन बहनों ने वायरल किया महिला का अश्लील वीडियो, फिर पुलिस संग कर दिया शर्मनाक कांड

देहरादून: उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। सितारगंज में एक महिला की वीडियो वायरल करने की अपराधी महिला तथा उसकी 2 बहनों ने कोतवाली में महिला हेल्प डेस्क में तैनात पुलिस कर्मी ज्योति शर्मा से हाथापाई कर दी। इससे महिला पुलिस कर्मी की वर्दी फट गई तथा उनको गुम चोटें आईं। 

वही अवसर पाकर अपराधी महिलाएं कोतवाली से फरार हो गईं। महिला पुलिस कर्मी की सुचना पर कोतवाली में तीनों महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस ने फटी वर्दी को भी सील कर दिया है। पुलिस कर्मी ज्योति शर्मा के मुताबिक, बुधवार को एक महिला ने अपने अश्लील वीडियो वायरल करने के सिलसिले में कोतवाली में शिकायत की थी।

वही शिकायत के आधार पर नगर के एक वार्ड की अपराधी महिला को कोतवाली बुलाया गया था। महिला दरोगा सोनिका जोशी ने दोनों पक्षों को सुना। इस के चलते अपराधी महिला, उसकी दो बहनें उत्तेजित होकर मारपीट पर उतारू हो गईं। आरोप है कि महिला से फ़ोन दिखाने को बोला तो उसने व उसकी दोनों बहनों ने हंगामा कर हाथापाई आरम्भ कर दी। हाथापाई के समय महिला पुलिस कर्मी ज्योति की वर्दी फट गई तथा गुम चोटें आईं। घटना के बाद दो बहनें अपराधी महिला को अपने साथ लेकर फरार हो गईं। पुलिस कर्मी ज्योति ने कोतवाली में तीनों महिलाओं के खिलाफ सुचना दी। इस पर पुलिस ने धारा 186, 332, 353, 504 के तहत तीनों महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली। आपको बता दें कि सितारगंज में एक महिला की अश्लील वीडियो तीन बहनों ने वायरल कर दी थी। पीड़िता ने वीडियो वायरल करने वाली तीन बहनों के विरुद्ध शिकायत दी। पुलिस ने महिला की सुचना पर तीन बहनों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। वहीं, महिला की वीडियो बनाने वाली अपराधी बहनों में से एक महिला के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई में हत्या कर इंदौर में जलाई लाश, पत्नी-बेटी-दामाद ही निकले हत्यारे

कुत्ते को गाड़ी टकराने से शुरू हुआ विवाद, चल गई गोलियां..., 3 गिरफ्तार

पत्नी को छोड़ बंगाल चला गया पति ढाई माह बाद इस हाल में मिली पत्नी

Related News