बसपा विधायक को दाऊद इब्राहिम की धमकी, 1 करोड़ दे वरना...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलिए जिले की रसड़ा विधानसभा से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर धमकी दी गई है. रसड़ा विधानसभा से लगातार दूसरी बार विधायक बने उमाशंकर से रंगदारी के रूप में 1 करोड़ रूपए की मांग की गई है. उमाशंकर ने बताया है कि उन्हें फ़ोन के अलावा ईमेल पर भी धमकी दी गई है. विधायक ने इसकी शिकायत लखनऊ के गोमतीनगर थाना में दर्ज कराई है.

NIA ने हैदराबाद से गिरफ्तार किए दो संदिग्ध, ISIS से जुड़ रहे हैं तार

उमाशंकर ने पुलिस को बताया कि उनसे फ़ोन पर 1 करोड़ रु की मांग की गई और न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. नाम पूछने पर फ़ोन करने वाले ने अपना नाम दाऊद इब्राहिम बताया है. उमाशंकर ने बताया कि ईमेल पर भी उन्हें दाऊद की फोटो भेजी गई है. उमाशंकर ने बताया कि सबसे पहले उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसमे उन्हें ईमेल चेक करने को कहा गया, जब उन्होंने ईमेल चेक किया तो उसमे धमकी के साथ दाऊद की फोटो थी, विधायक को ईमेल rk3905842@gmail.com से आया था.

मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने पकड़ी कोकीन की बड़ी खेप

विधायक उमाशंकर सिंह ने मोबाइल पर मैसेज भेजने वाले नम्बर को ट्रू कॉलर पर चेक किया तो उस पर दाऊद इब्राहिम नाम दिखा. जिसके बाद उमाशंकर ने पुलिस में शिकायत की है. सीओ गोमतीनगर चक्रेश मिश्र के मुताबिक प्रारंभिक जांच में दाऊद की ओर से धमकी नहीं मिली है,  किसी लोकल अपराधी ने दाऊद की फोटो लगाकर धमकी दी है, उसकी तलाश की जा रही है.

ख़बरें और भी:-​

NGT ने दिए मस्जिदों की जाँच के निर्देश

एक हिन्दू ने लिखा था पाकिस्तान का राष्ट्रगान

कुछ क्रांतिकारी ऐसे भी, अंग्रेजों पर हमला कर गंगा पार छुप जाते थे

 

Related News