भारत सिनेमाघरो में छाई थोर लव एंड थंडर ,पहले सप्ताह कमाए इतने करोड़

 थोर लव और थंडर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार सप्ताहांत दर्ज किया है। क्रिस हेम्सवर्थ को शीर्षक चरित्र के रूप में अभिनीत और क्रिश्चियन बेल को गोर द गॉड बुचर नामक विरोधी के रूप में पेश करने वाली फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में ₹ 64.80 करोड़ का संग्रह किया ।  फिल्म का रविवार का संग्रह इसके शुरुआती आंकड़े 18.20 करोड़ रुपये के समान था।

क्रिस हेम्सवर्थ-स्टारर थोर: लव एंड थंडर भारत और दुनिया भर में बहुत अच्छा व्यवसाय कर रहा है। यह फिल्म जल्द ही वैश्विक स्तर पर 300 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लेगी। भारत में रिलीज होने के चार दिनों के भीतर, क्रिस हेम्सवर्थ-स्टारर यह फिल्म भारत में 50 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब पहुंच गई है। वैश्विक स्तर पर, व्यापार विशेषज्ञ फिल्म के 300 मिलियन डॉलर के निशान को हिट करने की भविष्यवाणी कर रहे हैं। थोर: लव एंड थंडर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के चरण 4 का हिस्सा है। इस बीच, उत्तरी अमेरिका में, फिल्म पहले ही $ 100 मिलियन को पार कर चुकी है, डेडलाइन की एक रिपोर्ट के अनुसार। प्रकाशन की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, सुपरहीरो साहसिक ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर $ 100 मिलियन से अधिक की कमाई की है।

फिल्म का निर्देशन ताइका वेटिटी द्वारा किया गया था, फिल्म में क्रिस के साथ एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन शामिल हैं। यह फिल्म क्रिश्चियन बेल की एमसीयू डेब्यू को भी चिह्नित करती है। मार्वल स्टूडियोज की थोर: लव एंड थंडर भारत में 7 जुलाई को 6 भाषाओं में रिलीज़ की गई है: अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़। फिल्म की कहानी थोर का अनुसरण करती है, जो एक यात्रा पर निकलता है, जो किसी भी चीज के विपरीत वह कभी सामना करता है - आंतरिक शांति के लिए एक खोज। हालांकि, उनकी सेवानिवृत्ति को गोर द गॉड बुचर द्वारा बाधित किया जाता है, जो एक गांगेय हत्यारा है जो देवताओं के विलुप्त होने की तलाश करता है।

यह थोर फ्रैंचाइज़ी का चौथा भाग है और सबसे अच्छा डेब्यू हिस्सा है क्योंकि यह संग्रह पिछले की तुलना में तुलनात्मक रूप से बहुत बड़ा है। निश्चित रूप से, भारतीय दर्शकों को इस फिल्म की कहानी पसंद आ रही है।

अयोध्या-काशी की तर्ज पर संवरेगा नैमिषारण्य धाम, योगी सरकार ने शुरू कर दिया काम

पीएम मोदी ने नए संसद भवन की छत पर लगे अशोक स्तम्भ का किया उद्घाटन

'दुनिया पर राज नहीं करना चाहता भारत..', पुतिन का जिक्र कर बोले राजनाथ

 

 

 

Related News