यह टीवी एक्ट्रेस बनेगी जाह्नवी कपूर की माँ

खबरें तो आपको पता होंगी ही कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्दी ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. करण जौहर डायरेक्ट जाह्नवी कपूर स्टार्रर मूवी 'धड़क' को लेकर यह खबरें थी कि इस मूवी में श्रीदेवी उनकी माँ का किरदार निभाने वाली हैं. लेकिन एकाएक श्रीदेवी के निधन के बाद अब खबरें हैं कि इस मूवी में उनकी माँ के किरदार के लिए एक्ट्रेस शालिनी कपूर को चुना गया है.

बॉलीवुड अदाकारा के निधन के बाद टीवी एक्ट्रेस शालिनी ने बताया कि उन्हें श्रीदेवी की बेटियों की चिंता लगी हुई है. हाल ही में दिए गए बयान में शालिनी ने कहा कि, "श्रीदेवी के आकस्मिक निधन की खबर सुन मैं शॉक्ड हूं. वो अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए हमेशा जानी जाएंगी. मुझे उनकी बेटियों की ज्यादा चिंता है." उन्हें बहुत ही बड़ी झटका लगा जब उन्होंने श्रीदेवी की मौत की खबर सुनी.

'धड़क' मूवी में जाह्नवी की माँ बनने पर शालिनी ने कहा कि, "मैं जाह्नवी की मां बनी हूं. मुझे श्रीदेवी और जाह्नवी के बीच के प्यार के बारे में पता है. उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. श्रीदेवी जी की आत्मा को शांति मिले." उन्होंने अपने बयान में श्रीदेवी की मौत के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया. आपको बता दें कि धड़क मूवी में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं, जिसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रीदेवी की मौत की खबर से दिव्यांका त्रिपाठी को लगा झटका, कर डाला ये काम

भोजपुरी भाषा को लेकर सपना चौधरी का बड़ा बयान

Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ की प्री-बुकिंग शुरू

Related News