अप्राकृतिक संबंध बनाना इस सिंगर को पड़ा भारी, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

मशहूर ऑस्ट्रेलियन सिंगर जैक विडगन ने हाल ही में अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा कर दिया है। उनका ये पॉडकास्ट इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। सिंगर जैक विडगेन ने कहा है कि कैसे एक दुर्भाग्यपूर्ण सेक्स दुर्घटना के कारण से उन्हें अस्पताल में एक सप्ताह तक भर्ती रहना पड़ गया था। 25 वर्ष के सिंगर जैक विडगन ने इस बात का खुलासा अपने पॉडकास्ट 'Hey Doll!' के एक एपिसोड के अम्ध्यम से किया। उनका यह पॉडकास्ट भी बहुत मशहूर है। उन्होंने एक पुरुष पार्टनर से संबंध बनाया था सेक्स के बीच उनके आंख में इंफेक्शन हो गया था।

अपने पॉडकास्ट 'Hey Doll!' पर बोलते हुए गुरुवार को 25 साल के सिंगर जैक विडगन ने कबूल कर लिया कि उन्होंने एक बार लॉस एंजेलेस में एक स्टंट डबल पावर रेंजर के साथ यौन संबंध बनाए थे जो बाद में उनके लिए बहुत ही ज्यादा खराब साबित हुआ। बेवर्ली हिल्स के हॉस्पिटल में 7 दिन बिताने पड़े थे।

उन्होंने बोला है कि आंख में इंफेक्शन हो गया था। जिसकी वजह से उन्हें काफी अधिक एंटीबायोटिक्स दवाओं का सेवन करना शुरू करना पड़ गया था। अपने पॉडकास्ट के उपरांत जैक ने अस्पताल में बिताए गए दिनों के वीडियो और फोटोज को भी इंस्टाग्राम स्टोरीज में साझा किया। इससे पहले जैक विडगेन के पूरी दुनिया को तब अचंभित किया गया है, जब उन्होंने कहा है कि एक नाइटआउट के दौरान उन्होंने एक महिला के साथ रात गुजारी थी। उन्होंने महिला के साथ रात गुजारने वाली बात भी एक पॉडकास्ट के माध्यम से सामने रखी थी। जैक विडगन इससे पहले खुद को ओपेनली गे कह चुके हैं। उन्होंने कहा कि महिला के साथ नाइटआउट के बाद उन्हें महसूस हुआ कि वह अब बायसेक्सुअल हो गए हैं।

बॉलीवुड में जलवा बिखरने के बाद अब हॉलीवुड में भी कमाल करना चाहते है कार्तिक

आखिर क्यों चर्चाओं में आया इस अदाकारा का मैटरनिटी फोटोशूट

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक ट्रिप पर निकली बेला हदीद

Related News