पवन सिंह का गाना हुआ सुपर हिट, यहां देखे वीडियों

भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकार पवन सिंह और निधि झा का एक गाना 'चीज हमार डाल देबा नेट पर' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. गाने में पवन सिंह और निधि झा के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने में निधि जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग को अब तक यूट्यूब पर 13 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. कमेंट कर लोग सॉन्ग की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

रानी चटर्जी ने डिप्रेशन को लेकर बताई दिल की बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'चीज हमार डाल देबा नेट पा' गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है. गाने के बोल विनय निर्मल ने लिखे हैं. जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. निधि झा और पवन सिंह का ये रोमांटिक सॉन्ग सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'जिद्दी' का है. फिल्म में पवन सिंह, विराज भट्ट, निधि झा और सुशील सिंह मुख्य भूमिकाओं में है.

ग्लैमरस अवतार में नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

इसके अलावा साल 2016 में आई भोजपुरी फिल्म 'गदर' से अपने करियर का आगाज करने वाली एक्ट्रेस निधि झा बेहद कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम कर चुकी हैं. निधि झा कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस इंडस्ट्री में शानदार डांस और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं सुपरस्टार पवन सिंह की बात की जाए तो उनकी फिल्में और गानें दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं. सुपरस्टार पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं.

एक्ट्रेस प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी पुरानी फोटो

ग्रीन कलर के खूबसूरत ऑउटफिट में नजर आई अभनेत्री रिया

एक्ट्रेस सयंतिका ने सोशल मीडिया पर साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

 

Related News