'रामायण' पर 300 करोड़ की फिल्म बनाएंगे मधु मेंटाना! राम-सीता के किरदार में नजर आएंगे ये स्टार्स

भारतीय फिल्म जगत रामायण पर कई मूवीज बना चुकी है। इस महाकाव्य को फिल्म मेकर्स ने अपनी-अपनी प्रकार से पर्दे पर पेश किया है किन्तु मेकर मधु मेंटाना 'रामायण' पर इतनी बड़ी मूवी बनाने जा रहे हैं कि हर किसी का मुंह खुला रह जाएगा। एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मधु मेंटाना ने 'रामायण' पर 300 करोड़ रुपये की मूवी बनाने का निर्णय किया है, जिसमें ऋतिक रोशन तथा दीपिका पादुकोण मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। 

वही मधु मेंटाना की 'रामायण' का निर्देशन नितीश तिवारी करेंगे, जिन्होंने 'दंगल' जैसी सुपरहिट मूवी का निर्माण किया था। एक सूत्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मधु मेंटाना ने हाल में ही अनुराग कश्यप तथा विक्रमादित्य मोटवानी एवं विकास बहल से फैंटम फिल्म्स की भागेदारी क्रय की है तथा अब वो बैनर को अकेले ही चलाएंगे। 'रामायण' उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वो इसी बैनर के अंतर्गत बनाएंगे। मधु मेंटाना 'रामायण' को 3डी में बनाएंगे, जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये होगा।

सूत्र ने यह खबर भी दी है कि मधु मेंटाना ने कुछ रिसर्च स्कॉलर्स को 'रामायण' पर रिसर्च करने का कार्य दिया है, जो फिल्म की स्क्रिप्ट बनाने में सहायता करेंगे। मधु मेंटाना 'रामायण' को दो हिस्सों में रिलीज करने की सोच रहे हैं। यह काफी बड़ा महाकाव्य है, जिसे एक मूवी में समेटना सरल नहीं है, जिसकी वजह से मधु ने दो हिस्सों में रामायण की कहानी को पर्दे पर पेश करने का निर्णय किया है।

बॉयफ्रेंड रणबीर से मिलने निकली आलिया भट्ट, एयरपोर्ट पर आईं नजर

अमिताभ ने की विधु विनोद चोपड़ा की किताब 'Unscripted' की तारीफ़

खादी सिल्क शेरवानी में नजर आए इब्राहिम अली खान, देखकर फैंस हुए शॉक्ड

Related News