इस महीने बाजार में आएगी Skoda की ये नई कार

स्कोडा (Skoda) इस माह की 28 तारीख को अपनी स्लाविया सेडान (Slavia sedan) लॉन्च करने वाली है, लेकिन जिसमे एक ट्विस्ट है क्योंकि पहले 1.0l टर्बो पेट्रोल के साथ स्लाविया का लॉन्च होने वाला है, फिर 1.5 लीटर TSI, 3 मार्च को लॉन्च होने वाले है. इसलिए, पहले हम 1.0l  स्लाविया के मूल्य के बारे में जानने वाले है और 1.5l TSI स्लाविया का मूल्य का खुलासा कुछ दिनों के उपरांत होने वाला है. 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल वाला स्लाविया 115PS और 175 Nm डेवलप करने वाला है जबकि 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक दोनों उस इंजन के साथ आने वाला है. 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल वाली स्लाविया 7-स्पीड डीएसजी और 6-स्पीड मैनुअल के साथ आने वाली है.

1.5 TSI 150 bhp और 250Nm विकसित करता है- जो इसे अपनी क्लास में सबसे शक्तिशाली सेडान बन रहा है. इंजन Kushaq के जैसा हैं- स्लाविया के जैसे ही प्लेटफॉर्म पर बना हुआ है. स्लाविया के लिए बुकिंग कुछ वक़्त  पूर्व ही शुरू हो चुकी है. स्लाविया को हवादार फ्रंट सीट, इलेक्ट्रिक सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटो हेडलैंप और वाइपर, छह एयरबैग, रियर व्यू कैमरा, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सहित और भी कई  सुविधाओं के सतह लॉन्च किया जाने वाला है.

तीन ट्रिप स्तरों के साथ होगी लॉन्च: स्लाविया 3 ट्रिम स्तरों- एक्टिव, एम्बिशन और स्टाइल के साथ आने वाली है. मूल्य के एलान के तुरंत बाद डिलीवरी भी शुरू की जाने वाली है. स्लाविया एक नई सेडान है जो सामान्य SUV लॉन्च से एक स्वागत योग्य बदलाव है जो आम तौर पर बहुत ज्यादा होता है. स्लाविया की प्रतिस्पर्धा होंडा सिटी (Honda City), हुंडई वेरना (Hyundai Verna) और अन्य के साथ होने वाली है. इसके टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन, फीचर्स और लुक्स का लाइन-अप निश्चित रूप से इसके मजबूत बिंदुओं में से एक होने वाला है.

पत्नी संग लिपलॉक कर रणवीर ने की जमकर तारीफ

अर्जन बाजवा को उनकी नेक्स्ट सीरीज 'बेस्टसेलर' के लिए धर्मेंद्र ने दी बधाई

सिल्वर साड़ी पहन कजरारे गाने पर डांस करके फैंस को घायल कर रही उर्वशी

Related News