मलेशिया का ये खिलाड़ी राष्ट्रमंडल खेलों से हुआ बाहर

पूर्व ऑल इंग्लैंड चैम्पियन ली जी जिया ने अगस्त में होने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप को ध्यान में रखते हुए अपने कार्यभार प्रबंधन के लिए आगामी राष्ट्रमंडल खेलों से हटने का निर्णय कर लिया है। वर्ल्ड में 5वें नंबर के मलेशियाई खिलाड़ी के हटने से भारत के किदांबी श्रीकांत और लक्ष्य सेन के लिए बर्मिंघम खेलों में स्वर्ण पदक जीतना थोड़ा और भी सरल हो चुका है। सिंगापुर के वर्ल्ड चैंपियन लोह कीन यू भी दावेदारों में भी अपना नाम दाखिल करवा चुके है।

जी जिया ने ट्विटर पर डाली एक वीडियो में कहा- यह मुश्किल निर्णय कर लिया क्योंकि इससे पहले भी मैं निरंतर दो टूर्नामेंट में खेला हूं लेकिन मुझे आराम की आवश्यकता है और (इसलिए) मुझे राष्ट्रमंडल और वर्ल्ड चैंपियनशिप में से किसी एक का चयन करना था।

इस बारें में अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने बोला है कि- मैं पहले ही अपनी टीम के सदस्यों से बात कर चुका हूं और हमने वर्ल्ड चैंपियनशिप पर अधिक ध्यान केंद्रित करने का निर्णय कर लिया है। बता दें कि राष्ट्रमंडल खेल 28 जुलाई से 8 अगस्त तक बर्मिंघम में होने वाला है, जबकि विश्व चैंपियनशिप 22 से 28 अगस्त तक टोक्यो में आयोजित की जाने वाली है।

भारत ने फीफा रैंकिंग में बनाई बढ़त

मालोर्का टेनिस चैंपियनशिप में मेदवेदेव और सिटसिपास ने किया कमाल

अंग्रेज़ों की धरती पर टीम इंडिया ने देसी अंदाज़ में मारी एंट्री, जमकर बजे ढोल-नगाड़े, VIDEO

Related News