रूस की ये लड़की भारतीय लड़के के साथ करना चाहती है ये काम, देगी 65 करोड़ रूपए

नई दिल्ली: इस दुनिया में मनपसंद पार्टनर के साथ शादी करना हर किसी का सपना होता हैं और शादी के मामले में लड़का हो लड़की कोई रिस्क नहीं लेना चाहता हैं। इसलिए हर लड़का या लड़की अपने मनपसंद पार्टनर से ही शादी करना चाहता हैं ताकि शादी के बाद किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना आए। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे मॉडल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो अपने मनपसंद लड़के से शादी करना चाहती हैं।

मध्यप्रदेश चुनाव: कैमरे और जवानों की निगरानी में हैं स्ट्रांग रूम

जानकारी के अनुसार बता दें कि यह मॉडल कोई छोटी-मोटी मॉडल नहीं बल्कि बहुत बड़ी मॉडल हैं और यह 65 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। वहीं बता दें कि अपने मनपसंद लड़के से शादी करने के लिए इस मॉडल की कुछ शर्ते हैं जो उस लड़के को माननी होगी। इसके अलावा बता दें कि यह रूस की प्रसिद्ध मॉडल हैं और इस मॉडल का नाम ऐना हैं। वहीं ऐना का कहना हैं की वो जिस किसी भी लड़के के साथ शादी करेगी उसे अपनी सारी संपत्ति उसको दे देगी। लेकिन इसके लिए ऐना ने एक और शर्त रखी हैं। यहां बता दें कि ऐना जिस लड़के से शादी करना चाहती हैं वो भारत का निवासी हो यानि वह भारतीय हो। बता दें कि ऐना का दिल भारतीय लड़को पर आ गया हैं। 

राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में

दरअसल ऐना का कहना हैं कि वो भारतीय लड़के से इसलिए शादी करना चाहती हैं क्योंकि वे बहुत वफादार होते हैं और वो धोका नहीं देते हैं। इसके साथ ही बता दें कि जैसा आप सब जानते हैं भारत में पति-पत्नी के रिश्ते को जन्मों का बंधन माना जाता हैं और ये बंधन एक बार जुड़ जाए तो बड़ी मुश्किल से टूटता हैं ऐसे में भला वो अपनी पत्नी या अपने पार्टनर को कहा से धोका दे सकते हैं। यदि लड़का अपनी पत्नी को छोड़ना भी चाहे तो समाज उसका सम्मान नहीं करती हैं। इसके अलावा बता दें कि भारतीय लड़कों की वफादारी पूरी दुनिया में मशहूर हैं। दरअसल विदेशो में शादी महज एक-दूसरे की जरूरत मानी जाती हैं।

खबरें और भी 

अंग्रेजी पड़ी पुलिसवाले पर भारी, बिना वारंट के ही कर ली व्यापारी की गिरफ्तारी

बुलंदशहर हिंसा: योगी सरकार ने किया ऐलान, इंस्पेक्टर सुबोध के परिजनों को देगी 50 लाख मुआवज़ा

मुंबई की आरे कॉलोनी में लगी भयानक आग

Related News