महिला के Handstand Challenge पर कुत्ते ने फेरा पानी, यहां देखे वायरल वीडियों

पूरी दुनिया में कोरोना का कहर मंडरा रहा हैं. इससे बचने के लिए कई देशों में लॉकडाउन लगा हुआ हैं. वहीं, लोग घरों में बंद हैं. ऐसे में ले रहे हैं नए-नए चैलेंज. बीते दिनों ओलंपिक चैंपियन सिमोन बाइल्स ने एक चैलेंज लिया. उन्होंने यह पूरा कर भी दिखाया. उनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस Handstand Challenge में पायजामे को हैंडस्टेंड के दौरान ही उतारना था. हालांकि, बाकी लोगों ने भी टास्क लिया. इस तर्ज पर एक महिला वीडियो बना रही थी. लेकिन कुत्ते ने बीच में आकर सारा मामला बिगाड़ दिया.

बता दें की इस वीडियो में महिला हैंडस्टेंड कर रही होती है. जबकि उसके पास एक बुजुर्ग शख्स बैठा अखबार पढ़ रहा है. इसी बीच जिस दीवार पर वो हैंडस्टैंड कर रही होती है, वहां पर कुत्ता चल कर आता है. जी हां, ये फेक हैंडस्टैंड है.

दरअसल, महिला जमीन पर लेटे हुए ही ये सब कर रही है. सब कैमरे का कमाल था. लोगों ने इस वीडियो पर धड़ाधड़ कमेंट किए. क्या आपको पहले पता चल गया था कि ये फेक हैंडस्टैंड है. तो समझे ऐसे फेक हैंडस्टैंड से सावधान रहें, करना है तो ओरिजनल वाला करने की मेहनत करें. बाकि महिला ने दिमाग तो बड़ा दौड़ाया, डॉगी ने सारी गेम का मजा खराब कर दिया.

लॉकडाउन में अपने मालिक के साथ डॉग खेल रहा हैं टिक टैक गेम, नही देखा होगा ऐसा वीडियो

लॉकडाउन में बाइक लेकर निकला तो पुलिस का दिखा अनोखा अंदाज

मिनी हिंदुस्तान के नाम से जाना जाता हैं यह देश, 37 फीसदी लोग हैं भारतीय

Related News