इस कपल ने अनोखे तरीके से कराया प्री वेडिंग फोटोशूट, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

इन दिनों सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग फोटोशूट की कुछ फोटो जमकर वायरल हो रही हैं। इसमें एक कपल को कीचड़ में लिपटे हुए देखा जा सकता है। अलग-अलग पोज के साथ दोनों ने फोटोज क्लिक करवाई हैं। कपल फिलीपींस के ओरमोक शहर का रहने वाला है। ये फोटो 24 वर्षीय जॉनसी गुतिरेज एवं इमे बोरीनागा की हैं। दोनों के ही परिवार खेती करते हैं। इसी कारण इन्होंने अपने नए जीवन के आरम्भ के लिए इस थीम का सिलेक्शन किया। इसके बैकग्राउंड में हरियाली दिखाई दे रही है।

ये फोटोज वर्ष 2021 के जनवरी में चार्ल्ससी विजुअल्स नाम के फेसबुक पेज पर शेयर की गई थीं। उस समय भी ये काफी ख़बरों में रहीं तथा अब एक बार फिर वायरल हो रही हैं। लोगों को जॉनसी और इमे की फोटोज बाकी कपल से इसलिए अलग लगीं क्योंकि इसके माध्यम से इन्होंने प्रकृति के प्रति अपने प्यार को दिखाने का प्रयास किया है। साथ ही शूट को बहुत सिंपल भी रखा गया है। फोटोशूट इमे के परिवार के चावल के खेतों में कराया गया था। 

प्री वेडिंग शूट के बारे में पूछे जाने पर कपल ने बोला कि वह किसानों के परिवार में पले बढ़े हैं, इसी कारण उन्होंने अपनी थीम ये रखी। सरकारी विद्यालय में टीचर के रूप में काम करने वाली इमे का कहना है, 'मैं खेती को एक ऐसी नौकरी के तौर पर दिखाने का प्रयास कर रही हूं, जिसे उचित क्रेडिट दिया जाना चाहिए। मैं चाहती हूं कि लोग भी देखें, कीचड़ में चलना कितना मुश्किल है। सूरज की चिलचिलाती गर्मी में चावल के तिनके लगाते समय कैसा लगता है। पीठ में दर्द हो जाता है। इतना कुछ होने पर भी किसान बिना किसी शिकायत के खुशी से जीते हैं। यही चीज हमारे फोटोशूट की प्रेरणा बनी।'

अब माता-पिता सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं कर सकेंगे बच्चों की तस्वीरें, आया नया कानून

लोगों ने फाड़ा विशालकाय सांप का पेट, अंदर से निकली ऐसी चीज देखकर फ़टी रह गई आँखे

नहीं रहे मशहूर यूट्यूबर MrBeast! पोस्ट देखकर भड़के लोग

Related News