Renault की 7 सीटर कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

 

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Renault ने अगस्त में Renault Triber की खरीद पर भारी छूट की पेशकश कर रही है. अगर आप इस कार को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो हम आपको Renault Triber के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर डाइमेंशन और प्राइस की सूचना देने वाले है.

TVS की इस बाइक की कीमत में हुआ इजाफा

ऑफर की चर्चा करें तो Renault Triber की खरीद पर कंपनी 30,000 रुपये तक की बचत का अवसर दे रही है. कॉर्पोरेट छूट की चर्चा की जाए तो कंपनी 7000 रुपये का छूट दे रही है, जिसे ग्रामीण यूजर्स के लिए खास ऑफर के तौर पर भी दिया जा रहा है. वहीं इस कार को लोन पर खरीदने पर स्पेशल 8.25% की ब्याज दर का ऑफर दिया जा रहा है. वहीं कंपनी पहले तीन महीने के लिए ईएमाई पर भी ऑफर दे रही है, यानी कि 3 महीने की कोई EMI नहीं है. वहीं प्राइस की चर्चा की जाए तो Renault Triber की प्रारंभिक एक्स शोरूम प्राइस 4.99 लाख रुपये है.

Yamaha की इन धांसू स्कूटर्स की कीमत में हुआ इजाफा

इंजन और पावर की बात करें तो Renault Triber में 999cc का 3 सिलेंडर वाला उपलब्ध कराया गया है. इस कार में 6250 Rpm पर 71 Hp की पावर और 3500 Rpm पर 96 Nm का टॉर्क जेनरेट की क्षमता है. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Triber के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है. वहीं सस्पेंशन की बात करें तो Triber के फ्रंट में लोअर ट्रायंगल और क्वाइल स्प्रिंग के साथ मैकफर्शन स्ट्रटन सस्पेंशन और रियर में टोर्शियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन है. वहीं डाइमेंशन की बात की जाएतो Triber की लंबाई 3990 mm, चौड़ाई 1739 mm, फ्रंट ट्रैक 1547 mm, रियर ट्रैक 1545 mm, ऊंचाई 1643 mm, व्हीलबेस 2636 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 182 mm, बूट स्पेस लाइफ मोड 625 लीटर, बूट स्पेस ट्राइब मोड 84 लीटर और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 40 लीटर की है. 

यहां पर दान किए गए कोरोना चिकित्सा में सहायक वाहन

मुस्लिम ऑटो ड्राइवर ने नहीं बोला 'जय श्री राम' तो युवकों ने की पिटाई

आ गई सबसे धाँसू इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 470 Km

Related News