ये एक्ट्रेस करना चाहती है निक से शादी, जानिए क्या है सच्चाई

बॉलीवुड  और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के मशहूर सिंगर निक जोनास इन दिनों शादीशुदा ज़िंदगी का लुत्फ उठाने में लगे हुए है। दोनों सितारों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर विवाह किया। हाल ही में दोनों पैरेंट्स भी बने हैं और उनकी एक डॉटर है। दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है, लेकिन ऐसा नहीं है कि प्रियंका और निक एक दूसरे के लिए पहला प्यार हों। इससे पहले भी दोनों कई अन्य लोगों को डेट करने में लगे है। निक ने भी प्रियंका से विवाह करने से पहले कई अभिनेत्री को डेट भी किया है। अब उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड का ताज़ा बयान चर्चा में है।

बता दें कि प्रियंका से पहले निक अमेरिकी मॉडल और अभिनेत्रीओलिविया कल्पो (Olivia Culpo) के साथ रिश्ते में थे। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का रिश्ता वर्ष 2013 में शुरू हुआ था और वर्ष 2015 तक चला। अचानक जब दोनों अलग हुए थे तो फैंस हैरान हो गए थे। अब लंबे अरसे के बाद ओलिविया ने निक जोनास से अलग होने के बारे में वार्तालाप की है।

निक से शादी करने के बारे में सोचती थीं ओलिविया: रिएलिटी सीरीज़ ‘द कल्पो सिस्टर्स’ के प्रीमियर के बीच ओलिविया ने निक से हुए ब्रेकअप को लेकर कई बातें भी शेयर की है। इस रिएलीटी शो के ज़रिए फैंस को कल्पो बहनों के बारे में बहुत कुछ जानने को मिलेगा। इस शो के दौरान ओलिवाया ने बोला है कि रिलेशनशिप के दौरान वो ये बात सोचा करती थीं कि वो निक से विवाह कर लेंगी।

CFDA FASHION AWARDS में काइली जेनर ने दिखाया अपना टोंड फिगर

फिर दौड़ी मनोरंजन जगत में शोक की लहर, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

केंडल ने दिए ऐसे पोज...फैंस हो रहे मदहोश

Related News