शाहरुख खान को लेकर इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम करने वाले लोग उनके फैन हो जाते हैं। उनकी जवान सह-कलाकार प्रियामणि भी उनमें से एक हैं। प्रियामणि चेन्नई एक्सप्रेस में भी शाहरुख के साथ काम कर चुकी हैं। अब एक इंटरव्यू के चलते प्रियामणि ने बताया कि शाहरुख खान लोगों का कितना ध्यान रखते हैं। उन्होंने जवान में काम करने वाली गर्ल आर्मी की सुरक्षा के लिए गार्ड्स से भरी कार पीछे भेजी थी।

प्रियामणि पहले भी कई बार शाहरुख खान की प्रशंसा कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने फिर से अपना एक अनुभव साझा किया है। उन्होंने बताया, चेन्नई में एटली सर का जन्मदिन था, तो हम सब उनकी बर्थडे पार्टी के लिए वहां थे। मुझे लगता है सुबह का 3 या 4 बज रहा होगा। हम सारी लड़कियां होटल वापस जा रही थीं। वह (शाहरुख) हम सबको अलग-अलग छोड़ने आए। वह कार तक आए। उन्होंने होटल तक हमारे पीछे बॉडीगार्ड्स से भरी एक कार भेजी क्योंकि होटल वहां से करीब 45 मिनट से 1 घंटे की दूरी पर था।

प्रियामणि ने बताया कि उन्होंने गार्ड्स से कहा कि वे वापस चले जाएं पर वे बोले, सर ने खास इंस्ट्रक्शंस दिए हैं। हमें आपको छोड़कर आना है। प्रियामणि शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस में वन, टू, थ्री, फोर गाने में भी काम कर चुकी हैं। इंटरव्यू के चलते उन्होंने बताया-चेन्नई एक्सप्रेस के चलते शाहरुख ने उनका बहुत ध्यान रखा था तथा सहज महसूस करवाया था। उस समय उन्होंने अपने आईपैड पर कौन बनेगा करोड़पति खेला था तथा प्रियामणि को 300 रुपये दिए थे। प्रियामणि ने उन रुपयों को संभालकर रखा है।

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ से सामने आए 3 बड़े अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

सरबजीत के हत्यारे की मौत पर खुश हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, बोले- 'अज्ञात लोगों को धन्यवाद'

इंटरनेट पर छाई राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें, इस अवतार में नजर आई जाह्नवी कपूर

Related News