मलखान की अंतिम विदाई में फूट-फूट कर रोने लगा ये एक्टर, संभालना हुआ मुश्किल

टीवी के चर्चित सीरियल 'भाभी जी घर पर है' में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान की मौत के बाद मनोरंजन जगत सदमे में है। वहीं दुखों का पहाड़ ना सिर्फ दीपेश भान के परिवार पर टूटा है बल्कि उनके करोड़ों प्रशंसकों एवं उनके नजदीकी दोस्त भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पा रहे हैं। वहीं शो में मलखान के सबसे जिगरी दोस्त टीका अपने दोस्त को खोने के बाद स्वयं को संभाल नहीं पा रहे है। दीपेश भान कि अंत्येष्टि में अपने जिगरी दोस्त को विदा करते हुए टीका सबके सामने सिसक-सिसक कर रोते हुए दिखाई दिए।

वही इस शो में टीका एवं मलखान की जोड़ी सुपरहिट रही। इन दोनों के इस सीरियल में अधिकतर सीन्स साथ होते थे। विशेष बात है कि टीका और मलखान की ना सिर्फ सीरियल में अच्छे दोस्त थे बल्कि रियल लाइफ में भी मलखान एवं टीका की मित्रता उतनी ही शानदार थी। दीपेश भान की मौत से ना सिर्फ ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई बल्कि टीका भी अपने दोस्त से बिछड़ने पर पूरी तरह से टूट गए हैं।

'भाभी जी घर पर है' सीरियल में टीका का किरदार वैभव माधुर ने निभाया है। अपने सबसे जिगरी दोस्त एवं सह-कलाकार मलखान यानी कि दीपेश भान के जाने से टीका अपने आपको बिल्कुल भी संभाल नहीं पा रहे हैं। अंतिम विदाई के चलते टीका के बहते आंसू इस बात की गवाही दे रहे हैं कि वो अंदर से कितने टूट गए हैं। दीपेश भान कि अंत्येष्टि में ना सिर्फ टीका बल्कि 'भाभी जी घर पर है' की पूरी स्टारकास्ट उपस्थित थी। इसके अतिरिक्त टेलीविज़न जगत के कई अन्य स्टार्स भी मलखान के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। निजी जिंदगी की बात करें तो दीपेश अपने पीछे पत्नी और साल भर के बेटे को छोड़ गए हैं।

सफ़ेद ड्रेस में निया को देख...फैंस ने भरी आहें

टीवी की संस्कारी बहू बन कभी हिना ने लूटी थी सुर्खियां...आज दिखा रही अपना ग्लैमरस अंदाज

जाते-जाते भी ये बड़ा काम कर गए 'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान, देंखे ये आखिरी VIDEO

Related News