हर व्यक्ति को मनपसंद नौकरी दिलाता है ये उपाय

हर व्यक्ति की इच्छा होती है की उसकी पढ़ाई पूरी होते ही उसे एक अच्छी सी नौकरी मिल जाए किन्तु आज के समय में व्यक्ति को नौकरी पाना इतना आसान नहीं है इसके लिए व्यक्ति को बहुत संघर्ष करना पड़ता है. कई बार तो बहुत संघर्ष करने के बाद भी असफलता ही उसके हांथ लगती है. लेकिन इससे आपको निराश होने की आवश्यकता नहीं है ज्योतिष शास्त्र में आपकी इस समस्या का समाधान दिया गया है जो हम आपके लिए लेकर आये है. ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय दिए गए है इनको यदि आप अपनाते है तो आपको अपनी मनचाही नौकरी प्राप्त होगी. आइये जानते है ये उपाय कौन से है?

1. शास्त्रों के अनुसार यदि व्यक्ति प्रतिदिन किसी शिवलिंग का जलाभिषेक करता है तो उसे माता लक्ष्मी का साथ प्राप्त होता है जिससे उसके जीवन की सभी परेशानियों का अंत हो जाता है.

2. यदि आप अपने इंटरव्यू के लिए जा रहें है तो जाने के पूर्व हनुमान चालीसा का पाठ करके जाने से आपकी नौकरी मिलने की सम्भावना बढ़ जाती है.

3. आपके इंटरव्यू के समय जब आप अन्दर जाते है तो कमरे में प्रवेश करते समय अपने दाहिने पैर से ही प्रवेश करना चाहिए और जब आप बाहर निकलते है तो अपना बायां पैर कमरे के बाहर निकालना चाहिए. ऐसा करना आपके इंटरव्यू को सफल बनाता है.

4. यदि आपके घर में अशुभता का वास हो गया है तो अपने घर में श्रीराम रक्षास्त्रोत का पाठ करवाने से आपके जीवन में चल रही अशुभता समाप्त हो जाती है.

5. आप सप्ताह में दो बार किसी गरीब को खाना अवश्य खिलाएं इससे आपके पापों का अंत तो होगा ही साथ में उसकी दुआ से आपको नौकरी भी जल्दी मिल जायेगी. 

 

आर्थिक तंगी से छुटकारा चाहिए तो इन बर्तनों को कभी भी खाली न छोड़ें

माता लक्ष्मी को करना है प्रसन्न तो न करें इन महिलाओं का अपमान

यह उपाय करने के बाद पैसों से भरी तिजोरी कभी खाली नहीं होगी

क्या आप जानते है इस मंदिर में कभी न भरने वाले घड़े का राज ?

 

Related News