एक्टिंग से रिटायर हो चूक यह हॉलीवुड स्टार्स अब कर रहे हैं यह काम

जिस तरह बॉलीवुड के कलाकार लोगों के दिलों में छाए हुए हैं, उसी प्रकार हॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी एक अलग ही जगह बनाई हुई है. हॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जो एक्टिंग के अलावा और दूसरी चीज़ों में भी अपनी रुची रखते हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको उन्ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक्टिंग के अलावा साइड बिज़नेस भी करते हैं और उससे काफी अच्छी कमाई कर लेते हैं.

हॉलीवुड की बेहद ही फेमस मैडोना सिंगर होने के साथ-साथ एक डांसर भी हैं. बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते हैं कि अपने इन कामों के साथ-साथ मैडोना बच्चों की किताबों को भी लॉन्च करती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मैडोना ने अभी तक करीब 5 बच्चों की किताबों को लॉन्च किया है.

पूर्व पंक ब्रूस्टर और सबरीना द किशोर विच स्टार सोलिड मुन का लॉस एंजेलेस में कपड़ों का शोरूम है. इस शोरूम में बच्चों के कपड़े बेचे जाते हैं.

हॉलीवुड के बेहद ही ज्यादा मल्टी टैलेंटेड क्लिंट ईस्टवूड अपने तेहमा गोल्फ क्लब की देख-रेख करते हैं. इसी कड़ी में वह अपनी होटल मिशन रंच एयर रेस्त्रां की भी देखा-भाली करते हैं. वह बेहद ही अच्छे क्टर, निर्देशक, निर्माता, पिता, और गणतंत्र पार्टी समर्थक हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पति पत्नी जिस कमरे में सोये उस कमरे में नहीं होना चाहिए ये चीज़े

हॉलीवुड की इस सिंगर को है बच्चे पैदा करवाने का शौक

शाओमी के सिंगल-लेंस कैमरा स्मार्टफोन्स

Related News